News Nation Logo
Banner

संन्‍यास लेने का मन बना रहे हैं श्रीलंकाई कप्‍तान लसिथ मलिंगा, इस सीरीज के बाद नहीं खेलेंगे

टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 100 विकेट चटकाने वाले एकमात्र गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने मार्च में कहा था कि वह अक्टूबर-नवंबर में होने वाले ट्वेंटी20 विश्व कप के बाद संन्यास ले सकते हैं

Bhasha | Updated on: 05 Jan 2020, 04:31:56 PM
लसिथ मलिंगा Sri Lankan captain Lasith Malinga

लसिथ मलिंगा Sri Lankan captain Lasith Malinga (Photo Credit: gettyimages)

Guwahati:

श्रीलंकाई कप्तान लसिथ मलिंगा (Sri Lankan captain Lasith Malinga) का कहना है कि अगर उनकी टीम आस्ट्रेलिया में इस साल होने वाले T20 विश्व कप (T20 World Cup) के नाकआउट चरण के लिए क्वालीफाई कर लेती है तो उन्हें संन्यास (Lasith Malinga retirement) लेने का फैसला करने में कोई परेशानी नहीं होगी. टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 100 विकेट चटकाने वाले एकमात्र गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने मार्च में कहा था कि वह अक्टूबर-नवंबर में होने वाले ट्वेंटी20 विश्व कप के बाद संन्यास ले सकते हैं, लेकिन फिर बाद में उन्होंने दो और साल खेलने की इच्छा जाहिर की थी. अपनी बेमिसाल यार्कर के लिए मशहूर इस तेज गेंदबाज ने कहा कि वह 2014 टी20 चैम्पियन टीम की अगुआई कम से कम आगामी चरण के नाकआउट चरण तक करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें ः VIDEO : छह गेंदों में लगाए छह छक्‍के, इस बल्‍लेबाज ने की युवराज सिंह की बराबरी

लसिथ मलिंगा ने भारत के खिलाफ सीरीज के शुरुआती मैच से पहले कहा, मैं पहले ही टेस्ट और वनडे से संन्यास ले चुका हूं. अब जो भी श्रीलंका क्रिकेट के लिए जरूरी होगा. अगर वे कहते हैं कि अब मेरे लिए काफी हो गया है तो मुझे टी20 से भी संन्यास लेने में कोई परेशानी नहीं होगी. उन्होंने कहा, मेरा एकमात्र लक्ष्य टी20 विश्व कप में क्वालीफाइंग राउंड खेलना है. अगर श्रीलंका नाकआउट के लिए क्वालीफाई कर लेता है तो मुझे इसके बाद कभी भी संन्यास लेने में कोई गुरेज नहीं है.

यह भी पढ़ें ः सचिन तेंदुलकर और गौतम गंभीर ने चार दिनी टेस्ट के आइडिया के बारे में कही बड़ी बात

लसिथ मलिंगा ने सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा कि वे भारतीय तेज गेंदबाज और मुंबई इंडियंस के साथी जसप्रीत बुमराह को निशाना बनाना चाहेंगे क्योंकि वह चोट से वापसी कर रहे हैं और वापसी करना आसान नहीं है. उन्होंने कहा, उसकी गेंदबाजी में काफी कौशल और सटीकता है. लेकिन चोट के बाद वापसी करना इतना आसान नहीं है और विशेषकर उसके लिए जिसने पिछले चार महीने में ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली हो. ऐसे में गेंदबाज पहले कुछ मैचों में लय हासिल करने में जूझते हैं. 

First Published : 05 Jan 2020, 04:31:56 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो