logo-image

SL vs NZ: बारिश की वजह से पहले दिन हो सका सिर्फ 36.3 ओवर का खेल, श्रीलंका का स्कोर 85-2

श्रीलंका ने लहिरू थिरिमाने 02 और कुसल मेंडिस 32 रन के रूप में दो विकेट गंवा दिए हैं. न्यूजीलैंड के लिए विलियम सोमरविल और कॉलिन डि ग्रैंडहोम के खाते में एक-एक विकेट आया है.

Updated on: 22 Aug 2019, 07:01 PM

नई दिल्ली:

श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच कोलंबो के पी. सारा ओवल स्टेडियम में खेला जा रहा दूसरे टेस्ट का पहला दिन बारिश की वजह से काफी प्रभावित रहा. श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. लगातार हो रही बारिश की वजह से दूसरे टेस्ट के पहले दिन केवल 36.3 ओवर का ही खेल हो सका. पहले दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका का स्कोर 85-2 रहा. कप्तान दिमुत करुणारत्ने 49 रन और एंजेलो मैथ्यूज 00 पर नाबाद हैं.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, ATS ने इस जगह से उठाया

श्रीलंका ने लहिरू थिरिमाने 02 और कुसल मेंडिस 32 रन के रूप में दो विकेट गंवा दिए हैं. न्यूजीलैंड के लिए विलियम सोमरविल और कॉलिन डि ग्रैंडहोम के खाते में एक-एक विकेट आया है. श्रीलंकाई टीम ने 29 रन के कुल स्कोर पर लहिरू थिरिमाने का विकेट गंवा दिया. इसके बाद करुणारत्ने और कुसल मेंडिस ने दूसरे विकेट के लिए 50 रन की साझेदारी की. श्रीलंका को दूसरा झटका 79 रन के स्कोर पर मेंडिस के रूप में लगा.

ये भी पढ़ें- IND vs WI: टीम इंडिया से टी-20 और वनडे सीरीज हारने के बाद भी वेस्टइंडीज के हौसले बुलंद, कप्तान ने कही ये बात

दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराकर 1-0 की बढ़त बना ली थी. यदि ये मैच बारिश की वजह से ड्रॉ भी हो जाता है तो सीरीज श्रीलंका के नाम हो जाएगी. टेस्ट सीरीज के बाद न्यूजीलैंड को मेजबान श्रीलंका के साथ 3 टी-20 मैचों की सीरीज भी खेलनी है. छोटे फॉर्मेट की ये सीरीज 1 सितंबर से लेकर 6 सितंबर तक खेली जाएगी.