logo-image

Sri Lanka Protesters : प्रदर्शनकारी पहुंचे स्टेडियम, जयसूर्या ने भी खोला मोर्चा!

Sri Lanka Protesters : श्रीलंका में हालत काबू से बाहर होते जा रहे हैं. प्रदर्शनकारी ना सिर्फ राष्ट्रपति भवन पर हैं बल्कि अब देश के अलग-अलग हिस्से पर प्रदर्शन कर रहे हैं.

Updated on: 09 Jul 2022, 03:55 PM

नई दिल्ली:

Sri Lanka Protesters : श्रीलंका में हालत काबू से बाहर होते जा रहे हैं. प्रदर्शनकारी ना सिर्फ राष्ट्रपति भवन पर हैं बल्कि अब देश के अलग-अलग हिस्से पर प्रदर्शन कर रहे हैं. लगभग सभी शहरों में प्रदर्शन हो रहा है. इस समय गाले में श्रीलंका की टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट मुकाबला खेल रही है, प्रदर्शनकारी इस स्टेडियम तक भी पहुंच गए हैं. आमतौर पर जब भी कोई इंटरनेशनल मैच होता है तो सिक्योरिटी बहुत ज्यादा होती है. पर प्रदर्शनकारी स्टेडियम की दिवार पर खड़े होकर अपना विरोध जता रहे हैं. आपको बताते चलें कि यहां सैंकड़ों की संख्या में प्रदर्शनकारी मौजूद रहे. किसी ने पोस्टर से तो किसी ने नारे लगाकर प्रदर्शन किया। लेकिन इसकी वजह से मैच नहीं रूका। दोनों ही टीमें आराम से अपना खेल खेलती रहीं।

श्रीलंका देश की बात करें तो अलग-अलग जगह प्रदर्शन हो रहे हैं. अब इसमें बड़े नाम भी जुड़ने लगे हैं. श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर सनथ जयसूर्या भी सड़कों पर नजर आए. कोलंबो में राष्ट्रपति भवन के पास सनथ को देखा गया था. उनके आने से भीड़ और ज्यादा हो गयी. 

आपको बताते चलें कि श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच हो रहा है. ऑस्ट्रेलिया की स्थिति इस मैच में मजबूत है. पहली पारी में 364 टीम ने बनाए। जिसमें स्मिथ ने 145 रन का योगदान दिया. सनथ जयसूर्या के करियर की बात करें तो ये खिलाड़ी 110 टेस्ट मैच, 445 वन डे, 31 टी20 और 30 आईपीएल मुकाबले खेल चुका है. पूरे करियर 43 शतक, 3 दोहरे शतक और 31 अर्धशतक शामिल हैं.