logo-image

राजनीतिक अशांति के कारण श्रीलंका-पाकिस्तान दूसरा टेस्ट गॉल में आयोजित होगा

राजनीतिक अशांति के कारण श्रीलंका-पाकिस्तान दूसरा टेस्ट गॉल में आयोजित होगा

Updated on: 16 Jul 2022, 04:45 PM

कोलंबो:

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच दूसरा टेस्ट 24-28 जुलाई से यहां के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना था, जिसे कोलंबो में राजनीतिक अशांति के कारण गॉल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

आइलैंड क्रिकेट की एक रिपोर्ट में शनिवार को कहा गया कि गॉल, जो वर्तमान में पहले टेस्ट की मेजबानी कर रहा है, दोनों उपमहाद्वीपों के बीच दूसरे मैच का आयोजन भी करेगा।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के सचिव मोहन डी सिल्वा के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों देशों के बोर्ड स्थल बदलने पर सहमत हो गए हैं।

श्रीलंका ने गॉल में पैट कमिंस की अगुआई वाली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला की भी मेजबानी की। ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में 10 विकेट से जीत दर्ज की थी, लेकिन मेजबान टीम ने पारी और 39 रन से जीत के बाद सीरीज को बराबर करने के लिए जोरदार वापसी की।

आयोजन स्थल में बदलाव का मतलब है कि गॉल लगातार चार टेस्ट मैचों की मेजबानी करेगा।

बता दें, दैनिक बिजली कटौती, ईंधन की बढ़ती कीमतों और भोजन और दवाओं जैसी बुनियादी आवश्यक चीजों की भारी कमी के कारण श्रीलंका एक गंभीर संकट का सामना कर रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.