logo-image

टी20 वर्ल्ड कप : दासुन शनाका की अगुवाई वाली टीम को चुनौती देने को तैयार दक्षिण अफ्रीका

टी20 वर्ल्ड कप : दासुन शनाका की अगुवाई वाली टीम को चुनौती देने को तैयार दक्षिण अफ्रीका

Updated on: 30 Oct 2021, 02:40 PM

शारजाह:

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में शनिवार को दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच मुकाबला होना है। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका दासुन शनाका की अगुवाई वाली टीम को चुनौती देना चाहेगी। जैसे इस साल की शुरुआत में कोलंबो में सीरीज के दौरान दिया था।

टी20 वर्ल्ड कप में श्रीलंका ने शारजाह के मैदान में दो मुकाबले खेले हैं, जिसमें से एक में जीत मिली है तो दूसरे में हार का सामना करना पड़ा।

दक्षिण अफ्रीका ने पिछले महीने श्रीलंका को कोलंबो में 3-0 से सीरीज हराया था। आज के मैच में टीम इसी अनुभव का फायदा उठाना चाहेगी।

श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने शनिवार को कहा, मैच से पहले हमें परिस्थितियों का आकलन करना होगा। उम्मीद है कि शारजाह में खेले दो मैच से हमारी टीम को फायदा होगा।

शनाका ने कहा, आप जानते हैं कि शारजाह की पिच पर हमेशा हलचल होती रहती है, इसलिए वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ मैच में हमने देखा कि गेंद ऊपर और नीचे आ रही थी। जिस कारण बल्लेबाजों को खेलने में परेशानी हो रही थी।

टूर्नामेंट में दोनों ही टीमों ने अपने दो मैचों में एक-एक जीत दर्ज की है। दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका अपने ग्रुप में तीसरे और चौथे स्थान पर बने हुए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.