logo-image

सनथ जयसूर्या का 'सेक्स टेप' लीक, एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाया 'रिवेंज पोर्न' का आरोप

एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया और व्हाट्सएप पर वायरल है, जिसमें जयसूर्या अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ संदिग्ध अवस्था में नजर आ रहे हैं।

Updated on: 31 May 2017, 09:04 AM

नई दिल्ली:

अपनी तूफानी बल्लेबाजी से दुनिया भर के गेंदबाजों के लिए कभी सिरदर्द रहे श्रीलंक के पूर्व क्रिकेटर सनथ जयसूर्या एक बार फिर खबरों में हैं। क्रिकेटर से राजनीति में उतरे जयसूर्या पर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स टेप लीक करने का आरोप लगा है।

एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया और व्हाट्सएप पर वायरल है, जिसमें जयसूर्या अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ संदिग्ध अवस्था में नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सनथ जयसूर्या पर आरोप लगा है कि उन्होंने जानबूझ कर बदला लेने के लिए (रिवेंज पोर्न) यह वीडियो लीक किए हैं। 'रिवेंज पोर्न' के तहत जारी हुए इस वीडियो में जो महिला नजर आ रही है वह श्रीलंका के एक बड़े बिजनेसमैन की पत्नी है।

इसी महिला ने आरोप लगाया है कि जयसूर्या ने इस टेप को लीक किया है और दोनों ने एक छोटे से मंदिर में सगाई भी की थी। श्रीलंकाई मीडिया के मुताबिक इस मामले में श्रीलंका के साइबर सेल ने जांच शुरू कर दी है। इस सेक्स टेप के बारे में सबसे पहले कोलंबो टेलीग्राफ ने खबर छापी थी। इस वीडियो में नजर आ रहा शख्स जयसूर्या की तरह लग रहा है।

यह भी पढ़ें: फ्रेंच ओपन 2017: स्टान वावरिंका की संघर्षपूर्ण जीत, डेल पोटरो भी दूसरे दौर में पहुंचे

खबर आने के बाद यह वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में नजर आ रही महिला की जिससे शादी हुई है, वह एक टीवी चैनल का मालिक हैं।

यह भी पढ़ें: 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की एक्शन सीन से होगी धमाकेदार शुरुआत.. आमिर खान ने खोले कई राज

यह भी पढ़ें: आईसीसी रैकिंग में टॉप 10 में कोहली के अलावा कोई भारतीय खिलाड़ी नहीं