News Nation Logo

PCB के लिए बड़ी खुशखबरी, पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेल सकती है ये टीम

पाकिस्तान न्यूज एजेंसी जिओ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने दिसंबर में पाकिस्तान में टेस्ट मैच खेलने की इच्छा जताई है.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 21 Oct 2019, 06:31:20 AM
पाकिस्तान क्रिकेट फैन्स

पाकिस्तान क्रिकेट फैन्स (Photo Credit: https://twitter.com/TheRealPCB)

लाहौर:

श्रीलंकाई टीम आगामी दिसंबर में पाकिस्तान में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल सकती है. श्रीलंका ने हाल में पाकिस्तान का दौरा किया था, जहां उसने तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली थी. वनडे सीरीज में जहां पाकिस्तान ने बाजी मारी थी तो वहीं टी20 सीरीज में श्रीलंका ने मैदान फतह किया था. जिओ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने दिसंबर में पाकिस्तान में टेस्ट मैच खेलने की इच्छा जताई है.

ये भी पढ़ें- Video: यूपी पुलिस के दारोगा ने 1 थप्पड़ मारा, रिटायर्ड फौजी ने एक के बाद एक जड़ दिए 5 थप्पड़

ये टेस्ट सीरीज दोनों टीमों के बीच आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है. दो मैचों की टेस्ट सीरीज कराची और रावलपिंडी में खेले जा सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने श्रीलंका को विश्वास में लेकर इन स्थानों का चयन किया है. दोनों टीमों के बीच अगर यह सीरीज तय कार्यक्रम पर होती है तो पाकिस्तान 10 साल बाद किसी टेस्ट सीरीज की मेजबानी करेगा.

ये भी पढ़ें- जज का मोबाइल झपटकर भाग गए बदमाश, दिल्ली पुलिस के हाथ खाली

पाकिस्तान ने घर में अपना अंतिम टेस्ट सीरीज 2009 में श्रीलंका के खिलाफ ही खेला था. इसके बाद श्रीलंकाई टीम पर हुए आतंकी हमले के बाद से कोई भी टीम वहां टेस्ट सीरीज नहीं खेली है. इस हमले के बाद से पाकिस्ताप संयुक्त अरब अमीरात में अपने घरेलू मैच खेलता आ रहा था.

First Published : 21 Oct 2019, 06:31:20 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.