logo-image

इस खास मकसद से पाकिस्तान गई है श्रीलंका क्रिकेट टीम? कोच ने दिया बड़ा बयान

कोच ने कहा कि यह दिसंबर में होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले की तैयारी है. मुझे पूरी उम्मीद है कि यह सीरीज अन्य खिलाड़ियों को यहां खेलने के लिए प्रेरित करेगी लेकिन हम किसी पर दबाव नहीं डाल सकते.

Updated on: 30 Sep 2019, 03:45 PM

कराची:

श्रीलंका क्रिकेट टीम के कोच रुमेश रतनायके ने कहा है कि पाकिस्तान का मौजूदा दौरा श्रीलंका के अन्य खिलाड़ियों को भी पाकिस्तान में खेलने के लिए प्रेरित करेगा. उन्होंने साथ ही उम्मीद जताई है कि यह दौरा दिसंबर में होने वाली टेस्ट सीरीज की राह खोलेगा. श्रीलंका इस समय पाकिस्तान के दौरे पर है जहां वह कराची में तीन मैचों की वनडे सीरीज और फिर लाहौर में तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी.

ये भी पढ़ें- पाकिस्‍तान ने भारत को दिया ये बड़ा अल्‍टीमेटम, कहा- जून तक बताओ कि क्‍या करना है

दरअसल यह दोनों सीरीज पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के बदले आयोजित की जा रही है क्योंकि श्रीलंका के कई प्रमुख खिलाड़ियों ने पाकिस्तान में खेलने से मना कर दिया था.

यह भी पढ़ें : शर्म आती है कि लालू प्रसाद यादव के घर में बेटी ब्‍याही, तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय बोले

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने रत्नायके के हवाले से लिखा है, "यह दिसंबर में होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले की तैयारी है. मुझे पूरी उम्मीद है कि यह सीरीज अन्य खिलाड़ियों को यहां खेलने के लिए प्रेरित करेगी लेकिन हम किसी पर दबाव नहीं डाल सकते. उन्होंने फैसला लिया है और हमें उसका सम्मान करना चाहिए, लेकिन अगर चीजें सही हो गईं तो यह भविष्य के लिए बड़ी बात होगी. न सिर्फ पाकिस्तान के लिए बल्कि यहां आने वाले देशों के लिए भी."

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र: चुनाव लड़ने वाले ठाकरे परिवार के पहले सदस्य होंगे आदित्य ठाकरे, वर्ली से ठोकेंगे ताल

श्रीलंका के 10 मुख्य खिलाड़ियों ने पाकिस्तान में खेलने से इनकार कर दिया था. इसके बाद श्रीलंकाई चयन समिति को दोयम दर्जे की टीम चुननी पड़ी.