News Nation Logo

BREAKING

Banner

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार की वित्तीय मदद करेगा श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड

एसएलसी ने अगले आदेश तक अपने सभी घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित कर दिए हैं और इस मुश्किल समय में अपने खिलाड़ियों से घर में रहने तथा सरकार के आदेशों का पालन करने को कहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 24 Mar 2020, 09:58:37 AM
sri lanka

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (Photo Credit: https://twitter.com/OfficialSLC)

नई दिल्ली:

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) ने देश में कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए सरकार की वित्तीय मदद करने का फैसला किया है. दुनियाभर में जमकर तबाही मचा रहे इस महामारी से लड़ने के लिए क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को सरकार को LKR 25 मिलियन (श्रीलंकाई रुपये) वित्तीय मदद देने का फैसला किया. इसके साथ ही क्रिकेट बोर्ड सरकार की और भी कई तरह से मदद करेगा. कोरोना वायरस से लड़ने के लिए श्रीलंका सरकार की मदद को लेकर क्रिकेट बोर्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट इसकी जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली से नहीं, बाबर आजम से करें मेरी तुलना, जानिए किसने कही यह बात

मुश्किल समय में सरकार के साथ क्रिकेट बोर्ड
एसएलसी ने एक बयान में कहा, "एसएलसी ने अगले आदेश तक अपने सभी घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित कर दिए हैं और इस मुश्किल समय में अपने खिलाड़ियों से घर में रहने तथा सरकार के आदेशों का पालन करने को कहा है. हमारे सीनियर खिलाड़ी भी फैन्स को सुरक्षित रहने के लिए उन्हें संदेश दे रहे हैं. एसएलसी ने साथ ही अपने शेयरधारकों, क्लब सदस्यों, जिला एवं प्रांतीय संघों से सभी आवश्यक एहतियाती कदम उठाने को कहा है ताकि इस समय सभी की सुरक्षा सुनिश्चित किया जा सके."

ये भी पढ़ें- IPL 2020 Update : BCCI मई में भी आईपीएल के लिए तैयार, जानें नया क्‍या हुआ

राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे ने बोर्ड पर जताया आभार
श्रीलंका के राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे ने एसएलसी के इस मदद के लिए उनका आभार व्यक्त किया है. राजपक्षे ने ट्विटर पर लिखा, "सरकार को ढाई करोड़ श्रीलंकाई रुपये के रूप में अपनी मदद देने के लिए धन्यवाद एसएलसी. कोविड-19 की लड़ाई में आप सबका समर्थन सराहनीय है. सरकार की मदद करने के लिए हम प्रत्येक खिलाड़ी का भी शुक्रिया अदा करते हैं."

(आईएएनएस इनपुट्स के साथ)

First Published : 24 Mar 2020, 09:40:41 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×