logo-image

मिलान ने स्पेजिया को 2-1 से हराया

मिलान ने स्पेजिया को 2-1 से हराया

Updated on: 18 Jan 2022, 02:35 PM

रोम:

एसी मिलान ने यहां सैन सिरो में एक विवादास्पद मैच में स्पेजिया को 2-1 से हरा दिया। मिलान ने सोमवार के मैच से पहले लगातार लीग में तीन मैच जीत चुके थे और इस जीत ने उन्हें शीर्ष स्थान पर पहुंचा दिया।

पहले हाफ में मेजबान टीम पूरी तरह से हावी दिखाई दी, क्योंकि राफेल लियो ने शानदार खेल दिखाया और उन्होंने मिलान के लिए 43वें मिनट में गोल दाग दिया।

लियो ने अपना बेहतर खेल जारी रखा और हाफटाइम के अंत में दूसरा गोल मारकर टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया।

स्पेजिया ने 63वें मिनट में वापसी की, क्योंकि डेनियल वर्डे ने एक मात्र गोल टीम के लिए किया।

खेल अपने समय में समाप्त हुआ, मिलान के विंगर जूनियर मेसियस ने सोचा कि उसने विजेता बनाया गया है, लेकिन रेफरी मार्को सेरा ने गेंद को हिट करने से पहले सीटी बजा दी, इसके बजाय उन्होंने मिलान को एंटे रेबिक पर एक फाउल के बाद फ्री-किक से सम्मानित किया।

सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, इसने विवाद को जन्म दिया क्योंकि मिलान के खिलाड़ियों ने सोचा कि रेफरी को खेल को रोकने के बजाय उन्हें लाभ के साथ खेलने की अनुमति देनी चाहिए थी।

इसके अलावा, 16 जनवरी को हिरविंग लोजानो के डबल पर नेपोली ने बोलोग्ना पर 2-0 से दबदबा बनाया था। वहीं, फिओरेंटीना ने कोच एंड्री शेवचेंको को बर्खास्त करने वाले जेनोआ को 6-0 से आसानी से हरा दिया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.