News Nation Logo

सौरव गांगुली से मिलने आ रहे प्रशंसकों के लिए बना विशेष लाउंज, जानिए कब मिलेगी छुट्टी 

कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में एक विशेष सौरव गांगुली लाउंज बनाया गया है, जिसमें बीसीसीआई अध्यक्ष से मिलने आ रहे प्रशंसकों को चाय, कॉफी, पानी दिया जा रहा है.

IANS | Updated on: 05 Jan 2021, 01:23:10 PM
Sourav Ganguly lounge for fans visiting former India captain

Sourav Ganguly lounge for fans visiting former India captain (Photo Credit: ians)

कोलकाता :

कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में एक विशेष सौरव गांगुली लाउंज बनाया गया है, जिसमें बीसीसीआई अध्यक्ष से मिलने आ रहे प्रशंसकों को चाय, कॉफी, पानी दिया जा रहा है. साथ ही सौरव गांगुली के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी जा रही है. बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने एक बयान में कहा है कि अस्पताल में समय लेकर आ रहे मेहमानों को इस लाउंज में बैठाया जा रहा है और उन्हें सौरव गांगुली के बारे में जानकारी दी जा रही है. जैसा आप लोग जानते हैं कि वह आईसीयू में हैं और वहां मेहमानों के जाने पर पाबंदी है. लाउंज में हम चाय, कॉफी, पानी भी मुहैया करा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : IND vs AUS : क्वींसलैंड की सरकार को वसीम जाफर ने दिया करारा जवाब, देखिए यहां 

आपको बता दें कि सौरव गांगुली की शनिवार को एंजियोप्लास्टी की गई थी. उन्हें सीने में दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टर ने कहा कि सौरव गांगुली अब स्थिर हैं. उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. उनके दिल में दो ब्लॉकेज हैं जिनके लिए उनकी एंजियोप्लास्टी की जाएगी. उनकी धमनियों में 90 प्रतिशत ब्लॉकेज है. उन्हें घर में आराम करने को कहा गया है। हम कुछ देर बाद अगला फैसला लेंगे. सौरव गांगुली को शनिवार को चक्कर आने और ब्लैकआउट के अलावा सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें यह शिकायत अपने घर में बने जिम में वर्जिश करने के बाद हुई थी. इसके बाद उन्होंने अपने पारिवारिक डॉक्टर को बुलाया जिन्होंने पूर्व बल्लेबाज को अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई बड़े लोगों ने फोन कर सौरव गांगुली के हालचाल पूछे थे. सौर गांगुली ने मोदी से कहा था कि वह अब अच्छा महसूस कर रहे हैं. मोदी ने उनकी पत्नी डोना से भी बात की थी.

यह भी पढ़ें : बायो सिक्योरिटी बबल उल्लंघन के आरोपी ये तीन खिलाड़ी खेलेंगे तीसरा मैच!

इस बीच खबर है कि बुधवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. अस्पताल के एक सूत्र ने इस बात की जानकारी दी. मेडिकल टीम के एक सदस्य ने बताया कि जाने-माने कार्डिक सर्जन डॉ. देवी शेट्टी मंगलवार को सौरव गांगुली को देखेंगे. इसलिए बुधवार तक उन्हें अस्पताल से उन्हें छुट्टी मिल सकती है. 

 

First Published : 05 Jan 2021, 12:25:52 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.