logo-image
लोकसभा चुनाव

स्पैनिश पैरा-बैडमिंटन इंटरनेशनल टोलेडो : प्रमोद भगत को एकल में रजत, मिश्रित युगल में कांस्य मिला

स्पैनिश पैरा-बैडमिंटन इंटरनेशनल टोलेडो : प्रमोद भगत को एकल में रजत, मिश्रित युगल में कांस्य मिला

Updated on: 05 Mar 2023, 08:40 PM

नई दिल्ली:

भारतीय शटलर प्रमोद भगत को एकल एसएल3 श्रेणी में रजत से संतोष करना पड़ा, जब वह स्पेनिश पैरा-बैडमिंटन इंटरनेशनल टोलेडो 2023 के फाइनल में इंग्लैंड के डेनियल बेथेल से हार गए।

फाइनल 58 मिनट तक चला, प्रमोद भगत पहले सेट में थोड़ा संघर्ष करते दिखे, लेकिन दूसरे में जोरदार वापसी की। लेकिन मैच के तीसरे सेट में 6-21 और 18-21 से हार गए।

मिश्रित युगल सेमीफाइनल में प्रमोद भगत और मनीषा रामदास, जिन्होंने एक्सडी एसएल3 - एसयू 5 में प्रतिस्पर्धा की थी, सेमीफाइनल में फ्रांस के लुकास मजूर और फॉस्टीन नोएल से हार गए और उन्हें कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा।

पुरुष युगल में प्रमोद भगत और सुकांत कदम, जिन्होंने एमडी-एसयू 5 में प्रतिस्पर्धा की थी, क्वार्टर फाइनल में दीप रंजन बिसोई और मनोज सरकार की भारतीय जोड़ी से हार गए। कड़े मुकाबले में प्रमोद और सुकांत 3 सेटों में हार गए। अंतिम स्कोर 20 -22, 21-12 और 20-22 पर रहा।

दूसरी ओर, एसएल4 में भाग लेने वाले सुकांत कदम फ्रांस के लुकास मजूर से हार गए। यह मैच 30 मिनट तक चला और अंतिम स्कोर 13-21 और 10-21 पर रहा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.