logo-image

पोलैंड को हराकर एटीपी कप के फाइनल में पहुंचा स्पेन

पोलैंड को हराकर एटीपी कप के फाइनल में पहुंचा स्पेन

Updated on: 07 Jan 2022, 08:05 PM

सिडनी:

स्पेन के रॉबटरे बॉतिस्ता अगुट ने शुक्रवार को पोलैंड के ह्यूबर्ट हर्काज के खिलाफ रोमांचक मैच में 7-6(6), 2-6, 7-6(5) से जीत हासिल की, जिसे वह एटीपी कप चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच गए। वहीं, फाइनल में दूसरा स्थान पाने के लिए रूस और कनाडा शनिवार को आमने-सामने होंगे।

33 वर्षीय बॉतिस्ता इस सीजन में शानदार रहे हैं, उन्होंने अपने सभी चार मैच जीतकर दूसरी बार पुरुष एकल के फाइनल में जगह बनाई है।

बॉतिस्ता ने कहा, यह एक ऐसा मैच है जिसे मैं हमेशा याद रखूंगा। वह भी वास्तव में बहुत सारी अच्छी चीजों के हकदार थे। लेकिन हमें यह मैच जीतना था। मुझे लगता है कि मैंने कोर्ट पर काफी शानदार प्रदर्शन किया।

हर्काज अपने देश की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए बेताब थे, जिसके कारण उन्होंने जबरदस्त खेल दिखाया। इस बीच, उन्होंने बेहतर खेल के साथ पांच मैच अंक भी बचाए। लेकिन बॉतिस्ता शानदार रहे और अंत में दो घंटे 44 मिनट के बाद उन्हें जीत मिली।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.