News Nation Logo

ब्रिटिश क्रिकेट क्लब यॉर्कशायर से जुड़े दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर केशव महाराज

महाराज ने कहा कि मुझे लंकाशायर से यॉर्कशायर के खिलाफ खेलने का मौका मिला था और मैंने कुछ खिलाड़ियों के साथ जान-पहचान की. मैं यहां वापस आकर बहुत खुश हूं.

IANS | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 26 Jun 2019, 04:59:40 PM
image courtesy- getty images

लीड्स:

दक्षिण अफ्रीका के बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज केशव महाराज बुधवार को यहां तीन काउंटी चैम्पियनशिप मैच के लिए इंग्लैंड के क्लब यॉर्कशायर से जुड़े. वह रविवार को सरे के खिलाफ यॉर्कशायर के लिए अपना पहला मैच खेलेंगे. क्रिकबज ने महाराज के हवाले से बताया, "जब आप इंग्लैंड में क्लब क्रिकेट खेलते हैं, तब सर्किट पर अपना ध्यान रखते हैं और हमेशा सोचते हैं कि इसमें खेलना कैसा होता होगा."

ये भी पढ़ें- World Cup, NZ vs PAK Live: न्यूजीलैंड का दूसरा विकेट गिरा, कॉलिन मनरो 12 रन बनाकर आउट

महाराज ने कहा, "मुझे लंकाशायर से यॉर्कशायर के खिलाफ खेलने का मौका मिला था और मैंने कुछ खिलाड़ियों के साथ जान-पहचान की. मैं यहां वापस आकर बहुत खुश हूं. एक क्रिकेटर के रूप में आप जितना खेलते हैं उतना ही बेहतर होते हैं. प्री-सीजन में खेलना घरेलू सीजन के लिए एक तैयारी के रूप में है और गेंदबाजी करना मेरे लिए बहुत अच्छा होगा."

ये भी पढ़ें- World Cup: फैन ने सरफराज को कहा था मोटा सूअर, पाकिस्तानी कप्तान ने प्रशंसकों की ये अपील

पिछले सीजन लंकाशायर के लिए खेलते हुए समरसेट के खिलाफ एक मैच में महराज ने कुल 11 विकेट लिए थे. मुकाबले की दूसरी पारी में उन्होंने 37 रन देकर सात विकेट चटकाए थे. उन्होंने 2016 में आस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेला. वह अब तक कुल 25 टेस्ट मेच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 94 विकेट लिए हैं.

First Published : 26 Jun 2019, 04:59:40 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो