logo-image

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन टी-20 विश्व कप को लेकर आश्वस्त नहीं

डेल स्टेन ने कहा कि रिकी पोंटिंग प्राइम बल्लेबाज थे तो सचिन तेंदुलकर एक दीवार थे. द्रविड़, गेल और केविन पीटरसन सभी लोग शानदार थे.

Updated on: 13 Apr 2020, 06:30 PM

केपटाउन:

दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन इस साल टी-20 विश्व कप के आयोजन को लेकर आश्वस्त नहीं हैं. टी-20 विश्व कप का आयोजन इस साल अक्टूबर-नवंबर में आस्ट्रेलिया में होना है, लेकिन कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए इसके आयोजन पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- धर्मगुरू दलाई लामा से मिलना मेरे जीवन का खास लम्हा रहा: मैथ्यू हेडन

स्टेन ने कहा कि उन्हें भरोसा ही नहीं है कि इस साल टी-20 विश्वकप होगा. उन्होंने ट्विटर पर सवाल-जवाब का सेशन किया और इसी दौरान उनसे एक यूजर ने टी-20 विश्व कप की तैयारियों के बारे में पूछा. फैन का जवाब देते हुए स्टेन ने कहा, "क्या यह होने भी जा रहा है?" स्टेन ने साथ ही अपने करियर के दौरान सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों का भी नाम बताया, जिन्हें उन्होंने गेंदबाजी की है.

ये भी पढ़ें- वीरेंद्र सहवाग का खुलासा, महाराज बाली के पुत्र अंगद से ली बल्लेबाजी की प्रेरणा

स्टेन ने कहा, "वे सभी अच्छे थे. पोंटिंग प्राइम था. सचिन एक दीवार थे. द्रविड़, गेल और केविन पीटरसन सब शानदार थे." अनुभवी तेज गेंदबाज ने अपने बेस्ट टेस्ट स्पेल के बारे में भी बताया. उन्होंने नागपुर में भारत के खिलाफ लिए गए सात विकेट और वांडर्स में पाकिस्तान के खिलाफ छह विकेट को अपना बेस्ट स्पेल बताया है.