logo-image

कोलकाता के रास्ते स्वदेश लौटेगी दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम

CAB के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका की टीम अब सोमवार को कोलकाता पहुंचेगी और फिर मंगलवार को स्वदेश के लिए रवाना होगी.

Updated on: 16 Mar 2020, 11:02 AM

कोलकाता:

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम कोलकाता के रास्ते मंगलवार को स्वदेश के लिए रवाना होगी. मेहमान टीम को भारत दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी लेकिन कोरानावायरस के कारण यह सीरीज रद्द कर दी गई है. बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने आईएएनएस से कहा कि दक्षिण अफ्रीका की टीम अब सोमवार को कोलकाता पहुंचेगी और फिर मंगलवार को स्वदेश के लिए रवाना होगी. तय कार्यक्रम के मुताबिक अफ्रीकी टीम दुबई के रास्ते स्वदेश पहुंचेगी.

ये भी पढ़ें- शर्मनाक: दिल्ली के JLN स्टेडियम में फुटबॉल टीम के हजारों के सामान चोरी, FIR दर्ज

मंगलवार सुबह स्वदेश लौटेगी दक्षिण अफ्रीका टीम
डालमिया ने कहा, "दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम सोमवार को यहां पहुंचेगी और अगले दिन सुबह स्वदेश के लिए रवाना होगी. बीसीसीआई एयरपोर्ट के पास ही उनके रहने की इंतजार कर रहे हैं. हमने इस बारे में मुख्यमंत्री से भी बातचीत की है." भारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था लेकिन बारिश के कारण यह मैच नहीं हो सका था. इसके बाद लखनऊ में दूसरा वनडे 15 मार्च और तीसरा वनडे कोलकाता में 18 मार्च को खेला जाना था और कोरोनावायरस के कारण बाद में उसे भी रद्द कर दिया गया था.