News Nation Logo
Banner

SA vs SL: दक्षिण अफ्रीका की कहर बरपाती गेंदों के आगे ढेर हो गया श्रीलंका, 6 विकेट से जीत सीरीज में बनाई 4-0 की बढ़त

श्रीलंका की ओर से धनंजय डी सिल्वा को तीन और कसुन रजिता को एक विकेट मिला. इससे पहले श्रीलंकाई टीम 39.2 ओवर में 189 रन पर ऑलआउट हो गई.

IANS | Updated on: 14 Mar 2019, 10:51:14 AM
image: icc

image: icc

पोर्ट एलिजाबेथ:

दक्षिण अफ्रीका ने पोर्ट एलिजाबेथ में खेले गए चौथे वनडे मैच में श्रीलंका को छह विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 4-0 बढ़त बना ली है. दक्षिण अफ्रीका ने बुधवार को खेले गए इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका को 189 रन पर ढेर कर दिया और फिर 32.5 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. मेजबान टीम के लिए क्विंटन डीकॉक ने 51, कप्तान फॉफ डुप्लेसिस ने 43 और जेपी ड्यूमिनी ने नाबाद 31 रन बनाए. डेविड मिलर ने 25 रन बनाकर नॉटआउट पवेलियन लौटे.

ये भी पढ़ें- IND vs AUS: कंगारुओं के हाथों घर में मार खाने के बाद विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान, विश्व कप को लेकर कही ये बात

श्रीलंका की ओर से धनंजय डी सिल्वा को तीन और कसुन रजिता को एक विकेट मिला. इससे पहले श्रीलंकाई टीम 39.2 ओवर में 189 रन पर ऑलआउट हो गई. टीम के लिए इसुरु उडाना ने 78 रन बनाए और उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला. अविश्का फर्नाडो ने 29 रनों का योगदान दिया. दक्षिण अफ्रीका के लिए एनरिक नोर्जे ने तीन, एंडिले फेहलुकवायो ने दो और डेल स्टेन, लुंगी एनगिदी, तबरैज शम्सी तथा ड्यूमिनी ने एक-एक विकेट लिया.

First Published : 14 Mar 2019, 10:51:09 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×