logo-image

कोरोना के कारण दक्षिण अफ्रीका और नीदरलैंड के बीच 2 वनडे मैच स्थगित

कोरोना के कारण दक्षिण अफ्रीका और नीदरलैंड के बीच 2 वनडे मैच स्थगित

Updated on: 27 Nov 2021, 08:25 PM

जोहानसबर्ग:

नीदरलैंड और दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेट बोर्डो ने शनिवार को कोविड के बढ़ते प्रकोप के कारण चल रहे दौरे को स्थगित करने का फैसला लिया है।

दोनों टीमों के बीच सेंचुरियन में सीरीज का पहला वनडे खेला गया था, जिसे शुक्रवार को भारी बारिश के कारण रद्द कर दिया गया। लेकिन दूसरा और तीसरा मैच उसी स्थान पर 28 नवंबर और एक दिसंबर को होना था।

इससे पहले, कोरोना के बढ़ते नीदरलैंड टीम में चिंताएं थीं, क्योंकि कोरोना के नए वेरिएंट को देखते हुए युनाइटेड किंगडम, संयुक्त राज्य अमेरिका और यूरोपीय संघ सहित दुनियाभर के कई देशों ने दक्षिण अफ्रीका से आने वाली उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया है।

अब दोनों बोर्ड 2023 में एकदिवसीय लीग के पूरा होने से पहले दूसरा और तीसरा वनडे मैचों को कराने पर विचार कर रहे हैं।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के कार्यवाहक सीईओ फोलेत्सी मोसेकी ने कहा, हम इस दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति से निराश हैं, लेकिन सभी आने वाली टीमों की सुरक्षा सर्वोपरि है। खिलाड़ियों की मानसिक भलाई सीएसए की सर्वोच्च प्राथमिकताओं पर है और हम इसका सम्मान करते हैं।

नीदरलैंड बोर्ड के प्रमुख ने दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड को इस स्थिति को समझने और मदद करने के लिए धन्यवाद दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.