logo-image

आयरलैंड के अच्छे खेल से सतर्क हैं दक्षिण अफ्रीका के मार्करम

आयरलैंड के अच्छे खेल से सतर्क हैं दक्षिण अफ्रीका के मार्करम

Updated on: 03 Aug 2022, 02:40 PM

ब्रिस्टल:

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एडेन मार्करम का मानना है कि बुधवार से शुरू हो रही दो मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में आयरलैंड टीम से सतर्क रहने की जरूरत है।

दक्षिण अफ्रीका ने टी20 में इंग्लैंड को 2-1 से हराकर प्रभावित किया है। इससे पहले बारिश से प्रभावित वनडे श्रृंखला 1-1 से बराबरी पर समाप्त हो गई थी।

अब वे ब्रिस्टल के सीट यूनिक स्टेडियम में आयरलैंड के खिलाफ उस शानदार प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे।

मैच से पहले मार्करम ने कहा, मुझे लगता है कि यह हमारे लिए एक नई और रोमांचक चुनौती होगी। हमने उनके खिलाफ हाल ही में खेला है, उनमें श्रृंखला दर श्रृंखला सुधार देखने को मिली है।

मार्करम ने आगे विस्तार से बताया कि दक्षिण अफ्रीका को टी20 में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखने के लिए क्या करना होगा।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमें अपनी योजनाओं पर काम करने की जरूरत हैं। उन योजनाओं पर भरोसा कर रहे हैं जो अब हमें मिल गई हैं और जो हमारे लिए काम कर रही हैं।

उन्होंने आगे कहा, हम जानते हैं कि अगर हम अपने खेल पर ध्यान रखते हैं और सही तरीके से खेलते हैं, तो उम्मीद है कि आयरलैंड के खिलाफ अच्छी शुरुआत मिलेगी।

अपने कुछ साथियों के शानदार फॉर्म के कारण, मार्करम ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन टी20 में से केवल एक में ही खेल पाए थे। रिले रोसौव, रीजा हेंड्रिक्स और ट्रिस्टन स्टब्स बेहतरीन फॉर्म में थे, जिसके कारण उन्हें मौका नहीं मिल पाया था।

लेकिन निर्णायक टी20 में जब उन्हें मौका मिला, तो उन्होंने प्रोटियाज के लिए एक अच्छा अर्धशतक लगाया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.