logo-image

भारत के साथ खेली जाने वाली वनडे सीरीज रद्द होने के बाद स्वदेश लौटी दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम

धर्मशाला में खेला जाने वाला पहला वनडे मैच बारिश की वजह से धुल गया था जिसके बाद लखनऊ में होने वाले दूसरे वनडे से पहले ही सीरीज रद्द कर दी गई.

Updated on: 17 Mar 2020, 06:37 PM

नई दिल्ली:

कोविड 19 के चलते भारत के खिलाफ वनडे श्रृंखला रद्द होने के बाद दक्षिण अफ्रीक क्रिकेट टीम कोलकाता के रास्ते स्वदेश लौट गई. 3 मैचों की वनडे सीरीज में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. धर्मशाला में खेला जाने वाला पहला वनडे मैच बारिश की वजह से धुल गया था जिसके बाद लखनऊ में होने वाले दूसरे वनडे से पहले ही सीरीज रद्द कर दी गई.

ये भी पढ़ें- Video: जर्मनी से लौटे शिखर धवन को 24 घंटे की निगरानी में रखा गया, सुविधाएं देख पीएम मोदी को कहा धन्यवाद

मंगलवार सुबह रवाना हुई थी दक्षिण अफ्रीका टीम

दक्षिण अफ्रीका टीम दुबई के रास्ते लौटने के लिये कोलकाता पहुंची थी. बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया ने कहा, ‘‘दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम सुबह दुबई रवाना हो गई जहां से अपने अपने शहर लौट जायेंगे. CAB के बंदोबस्त से वे काफी खुश थे.’’

ये भी पढ़ें- Video: कोरोना वायरस की चपेट में आया इंग्लैंड का ये धांसू बल्लेबाज, पाकिस्तान में मचा हड़कंप

पॉजिटिव पाए गए इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स

कोरोना की चपेट में आने वाले खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा फुटबॉल प्लेयर हैं. वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स में भी कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए थे, लेकिन वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की वजह से PCB ने स्थगित की PSL, बाद में खेले जाएंगे नॉकआउट मैच

PSL के 5वें सीजन में कराची किंग्स के लिए खेल रहे थे हेल्स

इससे पहले, इंग्लिश खिलाड़ी एलेक्स हेल्स में कोरोना के लक्षण मिलने के बाद ही पाकिस्तान में हड़कंप मच गया था. एलेक्स हेल्स पाकिस्तान में खेले जा रहे PSL (पाकिस्तान सुपर लीग) के 5वें सीजन में कराची किंग्स के लिए खेल रहे थे. बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर के सैकड़ों खेल प्रतियोगिताएं या तो स्थगित कर दी गई हैं या रद्द कर दी गई हैं.

(भाषा इनपुट्स के साथ)