News Nation Logo
मुंबई भी पहुंचा ओमीक्रॉन वैरिएंट, एक और मरीज मिला प्रियंका गांधी का बड़ा आरोप- UP TET घोटाले में दाल में कुछ काला ही नहीं, पूरी दाल ही काली है BJP योगी के नेतृत्व में लड़ेगी यूपी चुनाव: अमित शाहRead More » IPL 2022 : RCB के साथ फिर जुड़ेंगे एबी डिविलियर्स, विराट कोहली के साथ...!Read More » नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर की भारत-पाक बार्डर खोलने की मांग ओमीक्रॉन को लेकर केंद्र की राज्यों को चिट्ठी, Omicron पर ट्रेसिंग और टेस्टिंग बढ़ाना जरूरी MSP गारंटी पर कमेटी के लिए 5 नामों पर बनी सहमति PM मोदी ने देवभूमि को किया प्रणाम, पढ़ी ये कविता 'जहां पर्वत गर्व सिखाते हैं...'Read More » ओमीक्रॉन खौफ के बीच टीम इंडिया का दक्षिण अफ्रीका दौरा टला न्यूजीलैंड में शामिल मुंबई के लड़के एजाज पटेल ने किया कमाल. लिए 10 विकेट

IND vs SA: सौरव गांगुली के सामने खड़ी हुई नहीं मुसीबत, चाहकर भी नहीं देख पाएंगे रांची टेस्ट

गांगुली ने कहा कि मैं रांची जाना चाहता था, लेकिन मेरे पास समय नहीं है क्योंकि मुझे इंडियन सुपर लीग के आगामी सीजन का उद्घाटन करना है.

आईएएनएस | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 17 Oct 2019, 04:12:38 PM
सौरव गांगुली

कोलकाता:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के भावी अध्यक्ष सौरभ गांगुली रांची में 19 अक्टूबर से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में जाना चाहते थे लेकिन इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन की शुरुआत के कारण वह टेस्ट मैच में शिरकत नहीं कर पाएंगे. आईएसएल का छठा संस्करण 20 अक्टूबर से केरल में होने वाले उद्घाटन मैच के साथ शुरू हो रहा है और गांगुली को इस समारोह के लिए केरल में रहना है.

ये भी पढ़ें- अय्याश निकला ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट, Porn Site पर अपलोड हुईं अलग-अलग लड़कियों के साथ सेक्स की Videos

गांगुली ने कहा, "मैं रांची जाना चाहता था, लेकिन मेरे पास समय नहीं है क्योंकि मुझे इंडियन सुपर लीग के आगामी सीजन का उद्घाटन करना है. मैं अब आईएसएल का चेहरा हूं और मैंने उनके साथ शूटिंग भी की है, इसलिए केरल में होने वाले उद्घाटन समारोह में मैं शिरकत करूंगा." मैच 19 से 23 अक्टूबर तक चलेगा लेकिन गांगुली कोच्चि के बाद सीधे मुंबई जाएंगे क्योंकि वह 23 अक्टूबर को आधिकारिक तौर पर बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभालेंगे.

ये भी पढ़ें- BCCI अध्यक्ष बनते ही महेंद्र सिंह धोनी के लिए चयनकर्ताओं से बात करेंगे सौरव गांगुली, जल्द ही मैदान पर लौट सकते हैं माही

गांगुली ने साथ ही बताया कि उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के मेंटॉर पद से इस्तीफा दे दिया है. वह हालांकि रियलटी शो दादागिरी के लिए शूटिंग करना जारी रखेंगे. साथ ही वह अपने विज्ञापन भी जारी रखेंगे.

गांगुली ने कहा, "मैं दादागिरी (बंगाली टीवी शो) और विज्ञापन करना जारी रखूंगा, बाकी सभी चीजें रोक दूंगा. कॉमेंट्री, आलेख लिखना और आईपीएल मैं यह सब बंद कर दूंगा. मैंने दिल्ली कैपिटल्स का साथ छोड़ दिया है और उन्हें यह बात बता दी है. यह मेरे लिए बड़ी जिम्मेदारी है और मेरे लिए पहला काम शीर्ष परिषद का गठन करना होगा." गांगुली का आईएसएल टीम एटीके में मालिकाना हक है. गांगुली ने कहा है कि हालिया दौर में उनकी एटीके में बात नहीं हुई है लेकिन वह जल्द ही बात करेंगे.

First Published : 17 Oct 2019, 04:12:38 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.