logo-image

IND vs SA: सौरव गांगुली के सामने खड़ी हुई नहीं मुसीबत, चाहकर भी नहीं देख पाएंगे रांची टेस्ट

गांगुली ने कहा कि मैं रांची जाना चाहता था, लेकिन मेरे पास समय नहीं है क्योंकि मुझे इंडियन सुपर लीग के आगामी सीजन का उद्घाटन करना है.

Updated on: 17 Oct 2019, 04:12 PM

कोलकाता:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के भावी अध्यक्ष सौरभ गांगुली रांची में 19 अक्टूबर से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में जाना चाहते थे लेकिन इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन की शुरुआत के कारण वह टेस्ट मैच में शिरकत नहीं कर पाएंगे. आईएसएल का छठा संस्करण 20 अक्टूबर से केरल में होने वाले उद्घाटन मैच के साथ शुरू हो रहा है और गांगुली को इस समारोह के लिए केरल में रहना है.

ये भी पढ़ें- अय्याश निकला ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट, Porn Site पर अपलोड हुईं अलग-अलग लड़कियों के साथ सेक्स की Videos

गांगुली ने कहा, "मैं रांची जाना चाहता था, लेकिन मेरे पास समय नहीं है क्योंकि मुझे इंडियन सुपर लीग के आगामी सीजन का उद्घाटन करना है. मैं अब आईएसएल का चेहरा हूं और मैंने उनके साथ शूटिंग भी की है, इसलिए केरल में होने वाले उद्घाटन समारोह में मैं शिरकत करूंगा." मैच 19 से 23 अक्टूबर तक चलेगा लेकिन गांगुली कोच्चि के बाद सीधे मुंबई जाएंगे क्योंकि वह 23 अक्टूबर को आधिकारिक तौर पर बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभालेंगे.

ये भी पढ़ें- BCCI अध्यक्ष बनते ही महेंद्र सिंह धोनी के लिए चयनकर्ताओं से बात करेंगे सौरव गांगुली, जल्द ही मैदान पर लौट सकते हैं माही

गांगुली ने साथ ही बताया कि उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के मेंटॉर पद से इस्तीफा दे दिया है. वह हालांकि रियलटी शो दादागिरी के लिए शूटिंग करना जारी रखेंगे. साथ ही वह अपने विज्ञापन भी जारी रखेंगे.

गांगुली ने कहा, "मैं दादागिरी (बंगाली टीवी शो) और विज्ञापन करना जारी रखूंगा, बाकी सभी चीजें रोक दूंगा. कॉमेंट्री, आलेख लिखना और आईपीएल मैं यह सब बंद कर दूंगा. मैंने दिल्ली कैपिटल्स का साथ छोड़ दिया है और उन्हें यह बात बता दी है. यह मेरे लिए बड़ी जिम्मेदारी है और मेरे लिए पहला काम शीर्ष परिषद का गठन करना होगा." गांगुली का आईएसएल टीम एटीके में मालिकाना हक है. गांगुली ने कहा है कि हालिया दौर में उनकी एटीके में बात नहीं हुई है लेकिन वह जल्द ही बात करेंगे.