logo-image

Sourav Ganguly Health Update :  सौरव गांगुली को आज नहीं मिलेगी अस्पताल से छुट्टी, जानिए क्यों 

बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को आज यानी बुधवार को अस्पताल से छुट्टी नहीं मिलेगी.  पहले कहा जा रहा था कि सौरव गांगुली अब पूरी तरह से फिट हैं.

Updated on: 06 Jan 2021, 12:19 PM

कोलकाता :

बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को आज यानी बुधवार को अस्पताल से छुट्टी नहीं मिलेगी.  पहले कहा जा रहा था कि सौरव गांगुली अब पूरी तरह से फिट हैं और बुधवार को शाम तक उन्हें अस्पताल से घर जाने की परमीशन मिल जाएगी. अब अपडेट आया है कि सौरव गांगुली अभी एक और दिन अस्पताल में ही गुजारेंगे. कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल ने गुरुवार को बयान जारी कर बताया कि सौर गांगुली स्वस्थ्य हैं और अच्छा महसूस कर रहे हैं. डॉक्टर ने बताया कि सौरव गांगुली एक दिन और अस्पताल में रहना चाहते हैं इसलिए अब वह कल यानी गुरुवार को घर जाएंगे. 

यह भी पढ़ें : INDvsAUS : कप्तान टिम पेन ने किया कन्फर्म, तीसरा टेस्ट खेलेंगे डेविड वार्नर 

आपको बता दें कि सौरव गांगुली का इलाज करने के लिए कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में नौ डॉक्टरों की टीम बनाई गई थी और अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी. सौरव गांगुली को शनिवार को चक्कर आने और ब्लैकआउट के अलावा सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें यह शिकायत अपने घर में बने जिम में वर्जिश करने के बाद हुई थी. इसके बाद उन्होंने अपने पारिवारिक डॉक्टर को बुलाया जिन्होंने पूर्व बल्लेबाज को अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई बड़े लोगों ने फोन कर गांगुली के हालचाल पूछे थे. सौरव गांगुली ने मोदी से कहा था कि वह अब अच्छा महसूस कर रहे हैं. पीएम मोदी ने उनकी पत्नी डोना से भी बात की थी.