logo-image

सिराज को पिता के इंतकाल के बाद स्वदेश लौटने का मिला था प्रस्ताव...लेकिन

India Vs Aus Series: टीम इंडिया (Team India) को कुछ दिन बाद यानी 27 नवंबर से वनडे सीरीज खेलनी है और उसके बाद टी-20 और अंत में 17 दिसंबर से टेस्ट सीरीज होनी है.

Updated on: 22 Nov 2020, 09:35 AM

नई दिल्ली:

India Vs Aus Series: टीम इंडिया (Team India) को कुछ दिन बाद यानी 27 नवंबर से वनडे सीरीज खेलनी है और उसके बाद टी-20 और अंत में 17 दिसंबर से टेस्ट सीरीज होनी है. हालांकि इससे पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आई थी. भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के पिता का शुक्रवार को इंतकाल हो गया था. सिराज अभी भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं और इस युवा गेंदबाज ने टीम के साथ ही रहने का फैसला किया है. बीसीसीआई ने शनिवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी. बीसीसीआई ने बताया कि बोर्ड ने उनसे चर्चा कर स्वदेश वापस लौटने का प्रस्ताव दिया था लेकिन सिराज ने इस प्रस्ताव को ठुकरा ऑस्ट्रेलिया में रहने का ही फैसला किया है.

 

बीसीसीआई ने बयान में कहा, "भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने शुक्रवार को अपने पिता को खो दिया. बीसीसीआई ने सिराज के साथ बात की और उन्हें स्वदेश जा दुख के समय में अपने परिवार के साथ रहने का प्रस्ताव दिया. बयान के मुताबिक तेज गेंदबाज ने टीम के साथ रहने का फैसला किया है. बीसीसीआई उनका दुख समझती है और इस मुश्किल दौर में उनका साथ देगी.

 

बीसीसीआई ने साथ ही मीडिया से कहा है कि वह इस मुश्किल समय में सिराज की निजता का सम्मान करें। बीसीसीआई के प्रमुख और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने सिराज के पिता के इंतकाल पर शोक व्यक्त किया है. सिराज आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हैं. क्लब ने ट्विटर के माध्यम से सिराज के साथ अपना दुख साझा किया. सिराज भारतीय टेस्ट टीम में शामिल हैं और अभी सिडनी क्वारंटीन हब में हैं. कोविड सम्बंधी प्रतिबंधों के कारण वह अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए भारत नहीं.

 

(Ians के साथ)