logo-image

द हंड्रेड के कुछ नियम टी 20 क्रिकेट में आने चाहिए : ब्रैथवेट

द हंड्रेड के कुछ नियम टी 20 क्रिकेट में आने चाहिए : ब्रैथवेट

Updated on: 24 Aug 2021, 09:35 PM

सेंट किट्स एंड नेविस:

वेस्टइंडीज के पूर्व टी 20 कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट का मानना है कि द हंड्रेड के कुछ नियम को टी 20 क्रिकेट में भी लाना चाहिए जिससे खेल के इस प्रारूप को और भी आकर्षक बनाया जा सके।

ब्रैथवेट जिन्होंने द हंड्रेड में मैनचेस्टर ऑरिजिनल्स की कप्तानी की थी। वह अब 27 अगस्त से शुरू हो रहे कैरेबियाई प्रीमियर लीग में जमैका टलावास के लिए खेलेंगे।

ब्रैथवेट ने क्रिकइंफो से कहा, द हंड्रेड के नियम मजेदार थे। मेरे ख्याल से जिस नियम को लिया जाना चाहिए वो यह कि अगर आप कट ऑफ समय पार कर रहे हैं तो अतिरिक्त फील्डर सर्किल में आ सकता है। मुझे लगता है कि टी20 काफी धीमा है।

उन्होंने कहा, इसे तीन घंटे से कम में खत्म होना चाहिए। कई बार हमने देखा है कि टी 20 मैच चार घंटे से ज्यादा भी चला है। मुझे लगता है कि इससे खेल तेजी से हो सकता है।

ब्रैथवेट को ब्रिटेन से सेंट किट्स एंड नेविस की अपनी ़फ्लाइट पर एक कोविड पॉजि़टिव मामला सामने आने के बाद आइसोलेट होना पड़ा है। इस केस के कारण जमैका टलावाज के लिए पहले मैच में उनके खेलने पर संदेह बना हुआ हैं।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.