logo-image

मुंबई में मिली करारी हार के बाद सोशल मीडिया को आई महेंद्र सिंह धोनी की याद

एक प्रशंसक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जब लोकेश राहुल विकेटकीपिंग करते हुए गेंद पकड़ने में विफल रहे तो दर्शक धोनी-धोनी के नारे लगा रहे थे.

Updated on: 15 Jan 2020, 05:36 PM

मुंबई:

आस्ट्रेलिया ने मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मैच में भारत को 10 विकेट से हरा दिया और इसके बाद सोशल मीडिया को एक बार फिर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने टिप्पणी करते हुए कहा कि धोनी होते तो भारत का यह हश्र नहीं होता.

ये भी पढ़ें- महिला टी-20 विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया ने मैथ्यू मोट के कार्यकाल को बढ़ाया

एक प्रशंसक ने ट्वीट करते हुए लिखा, "जब लोकेश राहुल विकेटकीपिंग करते हुए गेंद पकड़ने में विफल रहे तो दर्शक धोनी-धोनी के नारे लगा रहे थे. सच्चाई यही है कि, मोहाली हो, मुंबई हो या केरल या कोई और जगह, यह शख्स हर जगह याद किया जाता है. यह उनकी विरासत को बयां करती है."

ये भी पढ़ें- बैडमिंटन: इंडोनेशिया मास्टर्स के पहले ही दौर में हारे किदांबी श्रीकांत

एक और प्रशंसक ने लिखा, "कोहली, रोहित, धवन की मौजूदगी के बाद इस जगह आपको धोनी की याद आती है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "कोई भी धोनी की जगह नहीं ले सकता क्योंकि वह सिर्फ एक खिलाड़ी से कई ज्यादा हैं."

ये भी पढ़ें- मुंबई की हार कोहली एंड कंपनी के लिए खुद में झांकने का मौका, जानिए किसने कही यह बात

एक अन्य यूजर ने धोनी को क्रिकेट का भगवान कह दिया जो आमतौर पर सचिन तेंदुलकर को कहा जाता है. प्रशंसक ने लिखा, "क्रिकेट के भगवान धोनी की कमी खल रही है, मान लीजिए." धोनी जुलाई 2019 के बाद से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेले हैं.