logo-image

भारतीय क्रिकेटर के साथ LIVE मैच में हुआ बड़ा हादसा, BCCI ने खुद दिया पूरा अपडेट

Sneh Rana : भारतीय महिला क्रिकेटर स्नेह राणा फील्डिंग के दौरान भिड़ गई थीं. हालांकि, बोर्ड ने अपडेट दी है, जिसके मुताबिक क्रिकेटर ने सिर दर्द की शिकायत की और उसके बाद मैदान छोड़ा...

Updated on: 30 Dec 2023, 07:51 PM

नई दिल्ली:

Sneh Rana : भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के साथ दूसरा वनडे मैच वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेल रही है. इस मैच में भारतीय स्टार क्रिकेटर स्नेह राणा बुरी तरह चोटिल हो गई, जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाना पड़ा और हरलीन देओल को बतौर कनकशन प्लेयर के तौर पर मैदान पर भेजा गया. स्नेह के मैदान छोड़ने के थोड़ी देर बाद ही बीसीसीआई ने अपडेट जारी की, जिसमें उनकी तकलीफ के बारे में बताया. 

बीसीसीआई ने दी अपडेट

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय महिला टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच के दौरान स्नेह राणा ने सिर दर्द की शिकायत की और उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया. इसके बाद बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया, जिसमें बताया कि, स्नेह राणा को फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी और वह मैदान से बाहर चली गई थीं. वह कुछ देर बाद मैदान पर लौट तो आईं उन्होंने बॉलिंग भी की, लेकिन फिर उन्हें सिर दर्द हुआ, जिसकी उन्होंने शिकायत भी की. इसके बाद उन्हें मैच से बाहर ले जाया गया और हरलीन देओल को बतौर कनकशन सब्सिट्यूट मैदान पर भेजा गया. आपको बता दें, स्नेह राना ने अपने कोटे के 10 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें 5.90 की इकोनॉमी से रन दिए और 1 विकेट भी निकाला.

कब हुआ हादसा?

ऑस्ट्रेलियाई टीम की बल्लेबाजी के 25वां ओवर फेंकने श्रेयांका पाटिल आईं, जब उनके सामने बेथ मूनी बैटिंग कर रही थी. मूनी ने हवा में शॉट मारा और स्नेह राणा के साथ-साथ पूजा वस्त्राकर कैच लपकने के लिए दौड़ीं. कैच के दौरान दोनों भारतीय खिलाड़ी टकरा गईं. राणा को अधिक चोट आई, उनके लिए फिजियो भी भागकर मैदान पर आए और वह मैदान से बाहर भी चली गईं. मगर, 33वें ओवर में वह बॉलिंग के लिए लौटीं. मगर, फिर उन्हें सिर दर्द हुआ और उन्होंने मैदान छोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें : किस क्लास तक पढ़े हैं रोहित और विराट ? जानकर डिग्री के पीछे भागना छोड़ देंगे आप