logo-image

मुंबई-कर्नाटक मैच के दौरान मैदान पर मिले सांप से मचा हड़कंप, वायरल हुई तस्वीर

रविवार को मैदान पर सांप मिलने के बाद सांप पकड़ने वाले को बुलाया गया. रिपोर्टर ने ट्विटर पर सांप पकड़ने वाले का फोटो पोस्ट किया है.

Updated on: 06 Jan 2020, 07:27 PM

मुंबई:

मेजबान मुंबई और कर्नाटक के बीच यहां बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स में खेले गए रणजी ट्रॉफी मैच के तीसरे दिन मैदान पर सांप मिलने के कारण खेल को कुछ समय के लिए रोक देना पड़ा. द हिंदू के एक रिपोर्टर के ट्वीट के अनुसार, रविवार को मैदान पर सांप मिलने के बाद सांप पकड़ने वाले को बुलाया गया. रिपोर्टर ने ट्विटर पर सांप पकड़ने वाले का फोटो पोस्ट किया है. सांप पकड़ने वाला इस फोटो में सांप को अपने हाथों में ले रखा था.

ये भी पढ़ें- IND vs SL: जब खिलाड़ी 9 बजे जा चुके थे, फिर 9:30 बजे मैदान का निरीक्षण क्यों?

रिपोर्टर ने ट्विटर पर फोटो के साथ लिखा, " बांद्रा कुरला कॉम्पलेक्स में दिन की घटना. सांप पकड़ने वाले दिन में दूसरी बार दिखाई देते हुए. हालांकि यह गैर विषैली सांप है." कर्नाटक ने मैच के तीसरे ही दिन मुंबई को पांच विकेट से हरा दिया. मुंबई की घर में यह लगातार दूसरी हार है. कर्नाटक की चार मैचों में यह दूसरी जीत है.

ये भी पढ़ें- आग प्रभावितों की मदद के लिए अपनी बैगी ग्रीन नीलाम करेंगे शेन वार्न, आप भी लगा सकते हैं बोली

इससे पहले, पिछले महीने आठ दिसंबर को विजयवाडा में आंध्र और विदर्भ के बीच भी ऐसी ही घटना देखने को मिली जब मैदान पर सांप घुस आया था. बाद में मैदानकर्मियों ने इसे पकड़ लिया था, लेकिन इसके कारण मैच देरी से शुरू हुआ था.