logo-image

एसएमए ट्रॉफी: हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर फाइनल में पहुंचा तमिलनाडु

एसएमए ट्रॉफी: हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर फाइनल में पहुंचा तमिलनाडु

Updated on: 20 Nov 2021, 04:35 PM

नई दिल्ली:

गत चैंपियन तमिलनाडु ने यहां अरुण जेटली स्टेडियम में शनिवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई।

तेज गेंदबाज पी सरवण कुमार ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट लेकर टीम को जीत दिलाई। मैच में हैदराबाद सिर्फ 90 रन पर ही सिमट गया था। जवाब में, तमिलनाडु ने आठ विकेट से शानदार जीत दर्ज की।

टॉस जीतकर तमिलनाडु ने गेंदबाजी का फैसला किया, जिसके बाद कुमार ने अपने पहले ओवर में ही तन्मय अग्रवाल को आउट किया। 32 वर्षीय, अपना तीसरा टी20 मैच खेल रहे थे। उन्होंने गेंद से शानदार प्रदर्शन किया।

पावरप्ले में हैदराबाद ने 4 विकेट के नुकसान पर 26 रन बनाए।

हैदराबाद 9.2 ओवर में 39/6 बुरी हालत में था। उनकी ओर से तनय त्यागराजन ने अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने 25 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी तमिलनाडु को हैदराबाद ने शुरुआत में ही दो झटके दिए। लेकिन, साईं सुदर्शन (नाबाद 34) और विजय शंकर (नाबाद 43) ने मैच को खत्म कर दिया।

संक्षिप्त स्कोर: हैदराबाद 18.3 ओवर में नाबाद 90 (तनय त्यागराजन 25, सरवण कुमार 5/21, एम मोहम्मद 2/12) तमिलनाडु ने 14.2 ओवर में 92/2, (विजय शंकर 43 नाबाद, साई सुदर्शन 34 नाबाद, रक्षण रीडी 2/23) आठ विकेट से मैच जीता।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.