logo-image

सिर पर चोट लगने के बाद डेब्यू करने वाले सोलोजानो अस्पताल में भर्ती

सिर पर चोट लगने के बाद डेब्यू करने वाले सोलोजानो अस्पताल में भर्ती

Updated on: 21 Nov 2021, 06:20 PM

गाले:

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में रविवार को यहां गाले में वेस्टइंडीज की तरफ से डेब्यू कर रहे जेरेमी सोलोजानो को फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर क्षेत्ररक्षण के दौरान सिर में चोट लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया।

यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना गाले स्टेडियम में टेस्ट के पहले दिन 24वें ओवर की चौथी गेंद पर घटित हुई।

श्रीलंकाई कप्तान दिमुथ करुणारत्ने को रोस्टन चेज ने शॉर्ट गेंद फेंकी। जवाब में, करुणारत्ने ने बैकफुट से सीधे सोलोजानो की दिशा में शॉट मारा, जिसके बाद सोलोजानो को बचने का कम समय मिला और उन्हें गेंद लग गई।

26 साल के खिलाड़ी के हेलमेट पर बॉल लगी और वह टूट गया। लेकिन इसका असर उनके सिर पर हुआ।

चोट लगने के बाद, सोलोजानो जमीन पर लेट गए और खिलाड़ियों और फिजियो की मदद से उनको स्ट्रेचर पर लेटाकर मैदान से बाहर ले जाया गया। इस बीच, ड्रेसिंग रूम में वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस चिंतित नजर आए। परिणामस्वरूप सोलोजानो को चिकित्सा कर्मचारियों द्वारा अस्पताल ले जाया गया।

इस पर विंडीज क्रिकेट ने ट्वीट किया, चोट लगने के बाद डेब्यू करने वाले जेरेमी सोलोजानो को स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया है। हम शीघ्र उनके स्वस्थ होने की उम्मीद कर रहे हैं।

-- आईएएनएस

आरजे/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.