logo-image

पाकिस्तान सीरीज के लिए अफगानिस्तान के बल्लेबाजी कोच बने गुनावर्दने

पाकिस्तान सीरीज के लिए अफगानिस्तान के बल्लेबाजी कोच बने गुनावर्दने

Updated on: 18 Aug 2021, 10:45 PM

काबुल:

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने पाकिस्तान के साथ होने वाली आगामी वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका के पूर्व बल्लेबाज अविष्का गुनावर्दने को टीम का बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया है।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच श्रीलंका में एक से पांच सितंबर तक यह सीरीज होगी। गुनावर्दने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज हिलटन डिओन एर्कमैन के बदले टीम के बल्लेबाजी कोच बने हैं।

गुनावर्दने इससे पहले श्रीलंका के राष्ट्रीय टीम के बल्लेबाजी कोच भी रह चुके हैं और वह श्रीलंक ए और ईमर्जिग टीम के कोच भी रहे हैं। एसीबी ने इससे पहले शॉन टैट को टीम का गेंदबाजी कोच नियुक्त किया था।

ऐसा समझा जाता है कि गुनावर्दने को सिर्फ पाकिस्तान सीरीज के लिए बल्लेबाजी कोच पद का दायित्व सौंपा गया है और एसीबी बाद में उनका अनुबंध बढ़ाने पर कोई फैसला लेगी।

टैट और गुनावर्दने के सीधे श्रीलंका में टीम के साथ जुड़ने की उम्मीद है। इस बीच, एसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हमीद शिंवारी ने क्रिकबज से कहा कि तालिबान के अफगानिस्तान पर कब्जा करने के बावजूद उन्हें भरोसा है कि क्रिकेट पर इसका प्रभाव नहीं पड़ेगा।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.