logo-image

स्कुबाला लीड्स युनाइटेड के अस्थायी प्रभार के रूप में संभालेंगे पद

स्कुबाला लीड्स युनाइटेड के अस्थायी प्रभार के रूप में संभालेंगे पद

Updated on: 15 Feb 2023, 11:35 AM

लंदन:

लीड्स युनाइटेड ने घोषणा की है कि माइकल स्कुबाला भविष्य में सहायक पैको गैर्लाको और क्रिस अर्नास के साथ क्लब के प्रभारी बने रहेंगे।

जेसी मार्श को 6 फरवरी को पहले टीम के कोच के रूप में बर्खास्त किए जाने के बाद से ये तिकड़ी प्रभार में है।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि, दोनों खेल मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ थे। पिछले बुधवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में 2-2 से ड्रॉ और रविवार को एलैंड रोड में 2-0 से हार हुई थी।

लीड्स शायद दूसरे गेम से अधिक अपेक्षा कर रहा था, जिसमें मैनचेस्टर यूनाइटेड के कीपर डेविड डी गे ने अंतिम 10 मिनट में यूनाइटेड के दो गोल करने से पहले कई महत्वपूर्ण बचाव किए।

मैंने अनुभव का आनंद लिया है और टीम और कर्मचारियों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी है। मुझे पता है कि मैं पाको और क्रिस के लिए बोलता हूं जब मैं कहता हूं कि इस क्लब में टचलाइन पर होना एक सम्मान की बात है।

लीड्स को रेयो वैलेकैनो के कोच एंडोनी इराओला, फेयेनोर्ड के अर्ने स्लॉट और वेस्ट ब्रोमविच एल्बियन कोच, कार्लोस कॉर्बेरन के साथ जोड़ा गया है, जिन्होंने लीड्स की रुचि की खबर सामने आने पर चैंपियनशिप क्लब के साथ एक नए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए।

लीड्स छोड़ने के ठीक एक हफ्ते बाद आने वाले घंटों में साउथेम्प्टन से जेसी मार्श को अपने नए कोच के रूप में नामित करने की उम्मीद है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.