logo-image

टेस्ट में 5 विकेट लेकर सोशल मीडिया पर छाए सिराज, वीरेंद्र सहवाग बोले- यह लड़का आदमी बन गया

सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग जैसे दिग्गज भारतीय क्रिकेटरों ने अपने करियर में पहली बार पांच विकेट लेने वाले भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की तारीफ की है.

Updated on: 18 Jan 2021, 05:56 PM

ब्रिस्बेन :

सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग जैसे दिग्गज भारतीय क्रिकेटरों ने अपने करियर में पहली बार पांच विकेट लेने वाले भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की तारीफ की है. अपने करियर का तीसरा टेस्ट मैच खेल रहे सिराज ने आस्ट्रेलिया दौरे पर जारी चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के चौथे दिन सोमवार को पहली बार टेस्ट मैच की एक पारी में पांच विकेट लिए. वह गाबा में एक पारी में पांच विकेट लेने वाले भारत के पांचवें गेंदबाज बन गए हैं. उन्होंने 73 रन देकर पांच विकेट लिए.

यह भी पढ़ें : INDvsAUS : पहली बार 5 विकेट लेने पर क्या बोले सिराज, पिता को लेकर कही ये बात 

वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर लिखा कि इस दौरे पर एक लड़का आया था, जो आदमी बन गया है, सिराज. पहली ही टेस्ट सीरीज में तेज गेंदबाजी की अगुवाई कर रहे है और वह फ्रंट से लीड कर रहे हैं. जिस तरह से इस दौरे पर नए लड़कों ने भारत के लिए प्रदर्शन किया है, यह लंबे समय तक हमारी यादों में रहेगा. अगर हम ट्रॉफी बरकरार रखते हैं तो यह एकदम ठीक होगा. सचिन तेंदुलकर ने सिराज की तारीफ करते हुए कहा कि अपने पहले पांच विकेट के लिए वेलडन सिराज. और शार्दुल ठाकुर आपके महत्वपूर्ण हरफनमौला प्रदर्शन के कारण टेस्ट को दिलचस्प बना दिया है और ब्रिसबेन टेस्ट को अब भी जीवंत बनाए रखा है. ठाकुर ने पहले पहली पारी में सर्वाधिक 67 रन भी बनाए हैं. वहीं वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि सिराज हमें आप पर गर्व है. अपने पिता के निधन के बाद भी आस्ट्रेलिया में रहना आसान नहीं था.