logo-image

शुभमन गिल-सारा तेंदुलकर की दोस्ती में आई खटास! एक दूसरे को किया अनफॉलो

आखिरी वनडे में शुभमन गिल के शतक के बाद सोशल मीडिया पर फैंस दोनों के कथित अफेयर को लेकर मीम्स शेयर करने लगे. इसी बीच यह भी बता चल गया कि दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो (Unfollow) कर दिया है.

Updated on: 24 Aug 2022, 07:10 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) का उभरता युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने हाल ही में जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के खिलाफ खत्म हुई वनडे सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया है. उन्होंने सीरीज के तीसरे और आखिरी मुकाबले में शानदार शतक जड़ा था. उन्होंने 97 गेंदों में 130 रनों की शानदार पारी खेली थी. इस पारी की बदौलत वह महान सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ हरारे (Harare) में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं. जिम्बाब्वे के खिलाफ गिल का शानदार प्रदर्शन के बाद उनका और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) का नाम फिर से सोशल मीडिया पर फिर से ट्रेंड करने लगा है. 

आखिरी वनडे में शुभमन गिल के शतक के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस दोनों के कथित अफेयर को लेकर मीम्स (Memes) शेयर करने लगे. फैंस ने दोनों को लेकर कई मीम्स शेयर किए. इसी बीच यह भी बता चल गया कि दोनों ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक दूसरे को अनफॉलो (Unfollow) कर दिया है. हालांकि, सारा तेंदुलकर ने शुभमन गिल की बहन को अभी भी फॉलो किया हुआ है. ऐसे में अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है. 

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की अफेयर की खबरें पहली बार साल 2019 में सामने आई थी. शुभमन गिल उस साल कोलकाता की नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम का हिस्सा बने थे. इस सीजन के बाद उन्होंने 'रेंज रोवर' कार (Range Rover Car) खरीदी थी, जिसका फोटों उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. सारा ने इस फोटो पर शुभमन को बधाई दी थी और गिल ने 'दिल' वाले इमोजी के साथ इनका शुक्रिया अदा भी किया था. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भी उस पोस्ट पर मजे लेते हुए कमेंट किया था, उन्होंने अपने कमेंट में लिखा था, 'उसकी तरह से स्वागत है'. इसे बाद से दोनों की अफेयर की खबरों को हवा मिल गई.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: राहुल द्रविड़ को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए यूएई जाएंगे या फिर...

हालांकि अब दोनों एक दूसरे को अनफॉलो कर चुके हैं. ऐसे में ये माना जा रहा है कि दोनों के रिश्ते की बीच खटास आई है. यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है.