logo-image

INDvsZIM : गिल की शानदार पारी से इस खिलाड़ी के करियर संकट में!

Shubhman Gill in INDvsZIM 2022 : इंडिया और जिंबाब्वे सीरीज का पहला मैच कल खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने शानदार तरीके से जीत दर्ज की.

Updated on: 19 Aug 2022, 10:05 AM

नई दिल्ली :

Shubhman Gill in INDvsZIM 2022 : इंडिया और जिंबाब्वे सीरीज का पहला मैच कल खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने शानदार तरीके से जीत दर्ज की. भारत की टीम ने 10 विकेट से जिंबाब्वे को पहले मैच में रौंद दिया. इस मैच में शिखर धवन और शुभमन ने शानदार तरीके से बल्लेबाजी करते हुए बिना विकेट खोए ही लक्ष्य को हासिल कर लिया. हालांकि लक्ष्य इतना बड़ा नहीं था 190 का टारगेट टीम इंडिया के सामने दिया गया था. लेकिन जिस तरीके से शुभमन कल बल्लेबाजी करते नजर आए उसे ऐसा लगता है कि एक बड़ा खिलाड़ी अपने करियर को लेकर काफी चिंतित होगा. हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं उसका नाम है ऋतुराज गायकवाड. गायकवाड टीम इंडिया के लिए ओपन करते हुए हमें पिछले कुछ मैचों में नजर आए. लेकिन अपने फॉर्म की वजह से टीम से बाहर हो गए. अब जो उम्मीदें थीं वह भी शायद शुभमन गिल की बल्लेबाजी ने तोड़ दी होंगी.

यह भी पढ़ें: Yuzvendra-Dhanashree: क्या अलग होने वाले हैं चहल और धनश्री वर्मा? जानें सच्चाई

गिल की बल्लेबाजी की बात करें तो कल 82 रनों की शानदार पारी खेली. उनका बल्ला पिछले कुछ समय से अच्छी तरीके से चल रहा है. टीम इंडिया के लिए ये अच्छी बात थी क्योंकि आने वाले T20 वर्ल्ड कप में जितना ज्यादा ऑप्शन टीम के पास होंगे वो कहीं ज्यादा अच्छा रहेगा. कप्तान रोहित शर्मा भी चाहेंगे कि सभी ओपनर्स अपनी अच्छी बल्लेबाजी करते रहें.

ऋतुराज गायकवाड के लिए वापसी करना काफी ज्यादा मुश्किल हो चुका है क्योंकि टीम इंडिया के पास शिखर धवन, शुभमन, रोहित शर्मा, केएल राहुल, ईशान किशन जैसे शानदार बल्लेबाज मौजूद हैं. और अब तो इस लिस्ट में सूर्यकुमार यादव का भी नाम जुड़ चुका है. ऋतुराज गायकवाड को अगर टीम इंडिया में वापसी करनी है तो उनको अपनी फॉर्म पर काम करना होगा और एक जबरदस्त तरीके से खेल दिखाना होगा.