logo-image

IND vs AUS : वनडे सीरीज से बाहर हुआ ये बड़ा खिलाड़ी, टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका

IND vs AUS : भारत ने ऑस्ट्रेलिया को जिस तरीके से टेस्ट सीरीज में मात दी थी, वैसा ही फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वनडे सीरीज का भी यही रिजल्ट आए.

Updated on: 19 Mar 2023, 11:06 AM

नई दिल्ली:

IND vs AUS : भारत ने ऑस्ट्रेलिया को जिस तरीके से टेस्ट सीरीज में मात दी थी, वैसा ही फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वनडे सीरीज का भी यही रिजल्ट आए. उसके लिए टीम इंडिया पहला मुकाबला जीत भी चुकी है. आज सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापट्टनम के मैदान पर खेला जाएगा. उससे पहले ही टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. एक बड़ा खिलाड़ी चोट के चलते टीम से बाहर हो गया है. वनडे सीरीज में अगर देखा जाए तो टीम इंडिया के लिए बात सही नहीं है. क्योंकि अगर ऑस्ट्रेलिया पलटवार करती है तो टीम को मुश्किल हो सकती है.

दरअसल श्रेयस अय्यर चोट के चलते क्रिकेट के मैदान से 10 दिनों के लिए दूर हो गए हैं. इसलिए इस सीरीज में वह अब एक भी मुकाबला नहीं खेल पाएंगे. अय्यर शानदार प्रदर्शन कर रहे थे टेस्ट मैचों में उनका आत्मविश्वास नजर आ रहा था. लेकिन अब वनडे सीरीज से बाहर होना उनके साथ टीम के लिए भी खतरे की घंटी है. आपको बताते चलें कि टेस्ट मैच में फील्डिंग के दौरान अय्यर के कमर में दर्द हुआ था, जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें 10 दिनों के लिए आराम करने की सलाह दी है.

वही बात अगर आईपीएल के लिए करें तो अभी तक आईपीएल अय्यर खेलेंगे या नहीं इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता. 10 दिनों के बाद एक बार फिर से अय्यर का टेस्ट होगा. और अगर सब कुछ ठीक रहता है तो अय्यर कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं. लेकिन अगर रिपोर्ट ठीक नहीं आई आईपीएल से भी यह बड़ा खिलाड़ी बाहर हो सकता है.

इस साल अय्यर ने शानदार प्रदर्शन किया है भले ही मौके कम मिले हो लेकिन जब भी टीम में जगह दी गई है अय्यर ने अपने बल्ले से कमाल करके दिखाया है. लगभग लग रहा था कि विश्व कप 2023 के लिए यह टीम में जगह बना लेंगे. लेकिन चोट के चलते अय्यर बाहर हुए हैं तो कहीं ना कहीं जगह को लेकर भी संशय के बादल मंडरा रहे हैं.