logo-image

श्रेयस अय्यर का बुरा वक्त हो गया है शुरू! कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने के बाद रणजी में भी हुए फ्लॉप

Shreyas Iyer : भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने रणजी ट्रॉफी में वापसी तो कर ली है, लेकिन वह सिर्फ 3 रन बनाकर ही विकेट गंवा बैठे हैं.

Updated on: 03 Mar 2024, 04:52 PM

नई दिल्ली:

Shreyas Iyer : भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर का नाम इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. बीसीसीआई द्वारा सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से उन्हें बाहर कर दिया गया. इसके बाद अब श्रेयस अय्यर ने रणजी ट्रॉफी में वापसी की. लेकिन, यहां भी उनके बल्ले से रन निकलने का नाम नहीं ले रहे हैं. तमिलनाडु के साथ खेले जा रहे सेमीफाइनल मैच में अय्यर सिर्फ 3 रन बनाकर ही आउट हो गए. ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस ने शोर मचा दिया है कि अय्यर का बुरा वक्त शुरू हो गया है...

3 रन बनाकर आउट हो गए Shreyas Iyer

तमिलनाडु के साथ खेले जा रहे सेमीफाइनल मैच में श्रेयस अय्यर 6वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए. उन्होंने 8 गेंदों का सामना किया और संदीप वॉरियर की गेंद पर बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए. उनका इस तरह सस्ते में आउट होना यकीनन उनके लिए इस वक्त मुश्किलें बढ़ा सकता है. इससे पहले भी अय्यर फॉर्म में नहीं थे. इंग्लैंड के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के शुरुआती 2 मैच में उनके बल्ले से बड़ी पारी नहीं निकली. हैदराबाद टेस्ट में 35, 13 रन बनाए थे. वहीं, विशाखापट्टनम टेस्ट में भी कुछ खास नहीं कर पाए थे और 27, 29 रन बनाकर आउट हो गए थे. 

सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी हो चुके हैं बाहर

श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को बीसीसीआई ने नए सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया है. श्रेयस अय्यर की बात करें, तो उन्होंने पीठ में दर्द की शिकायत बताकर रणजी ट्रॉफी मैच से किनारा कर लिया था. लेकिन, जब नेशनल क्रिकेट एकेडमी की ओर से रिपोर्ट सामने आई, तो उसमें अय्यर को फिट घोषित कर दिया गया. ऐसे में माना जाने लगा कि अय्यर ने रणजी ट्रॉफी मैच ना खेलने के लिए ऐसा कहा होगा. शायद ऐसा ही बीसीसीआई ने भी सोचा. तभी उन्होंने घरेलू क्रिकेट को नजरअंदाज करने की सजा देते हुए उन्हें सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया. हालांकि, बीसीसीआई की तरफ से इस तरह की कोई भी बात ऑफिशियली नहीं कही गई है. मगर, सोशल मीडिया पर फैंस का ऐसा ही मानना है कि बोर्ड ने अय्यर और ईशान को घरेलू क्रिकेट को नजरअंदाज करने की सजा दी है.

ये भी पढ़ें : IPL 2024 से पहले शार्दुल ठाकुर ने लगाया शतक, CSK की तो लगी लॉट्री