News Nation Logo

'हड्डी-पसली टूट जाएगी...', विराट के 100 शतक पर बोले शोएब अख्तर

Sports Desk | Edited By : Chirag Sukhija | Updated on: 10 Sep 2022, 04:57:59 PM
Virat Kohli Shoib Akhtar

Virat Kohli, Shoaib Akhtar (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Virat Kohli 71st Century: एशिया कप 2022 में भारत के आखिरी सुपर फोर मैच में विराट कोहली ने दुनिया के सामने ऐलान कर दिया कि द किंग इस बैक. उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ 53 गेंदों में ताबड़तोड़ शतक जड़ दिया और 61 गेंदों में नाबाद 122 रनों की पारी खेली. इसके बाद पूरी दुनिया से विराट कोहली के लिए बधाई संदेश आए और एक बार फिर से विराट कोहली के 100 शतकों तक पहुंचने की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है. ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी विराट को लेकर अपने यूट्यूब चैनल से बयान दिया है.

शोएब अख्तर ने कहा कि 100 शतक पूरे होने में जो 29 शतक बचें हैं वो विराट कोहली को निचोड़ कर रख देंगे. मैं चाहता हूं कि विराट अपने 100 शतक पूरे करें. ये बचे हुए 29 शतक विराट को ग्रेटेस्ट ऐवर बनाएंगे. ये बचे हुए शतक लगाने मे विराट की हड्डी-पसली टूट जाएगी, लेकिन विराट के लिए ये शतक लगाना बहुत जरूरी है. विराट को ये शतक खत्म कर सकते हैं लेकिन उनको इसका पछतावा नहीं होगा. 

यह भी पढ़ें- इन तीन खिलाड़ियों का T20 विश्व कप में खेलना हुआ मुश्किल, Asia Cup है वजह

अफगानिस्तान के खिलाफ विराट की पारी बात करते हुए शोएब अख्तर ने कहा कि पहले 50 रन बनाने तक वो असल विराट कोहली नहीं थे लेकिन बाद के 50 रन में वो पहले वाले कोहली की झलक दिखाई दी. बाद में विराट अपनी मर्जी से शॉट खेल रहे थे. 

यह भी पढें- Indian Team : Asia Cup के बाद ये हो सकते हैं T20 World Cup में शामिल

अख्तर ने कहा कि विराट तुम हिम्मत मत हारना, चाहे ये 29 शतक तुम्हें खत्म कर दें. अंत मे तुम सबसे महान बनोगे, बस अपने आप को पुश करते रहो. . विराट को 70वें से 71वें शतक तक पहुंचने में 900 से ज्यादा दिन लगे हैं. ये 29 शतक भी विराट का बहुत समय और परीक्षा लेंगे. 

First Published : 10 Sep 2022, 04:57:59 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.