News Nation Logo
Banner

जिम्बाब्वे से हार पर मलिक ने पाकिस्तान टीम प्रबंधन को लताड़ा, कही ये बात

बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम को रविवार को यहां स्पोटर्स क्लब में दूसरे टी20 मैच में जिम्बाब्वे के हाथों 19 रन से हार का सामना करना पड़ा.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 25 Apr 2021, 06:44:07 PM
Shoaib Malik

जिम्बाब्वे से हार पर मलिक ने पाकिस्तान टीम प्रबंधन को लताड़ा (Photo Credit: IANS)

highlights

  • पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शोएब मलिक टीम प्रबंधन की कड़ी आलोचना की है
  • जिम्बाब्वे के हाथों दूसरे टी20 मैच में पाकिस्तान को मिली हार के बाद आलोचना की
  • बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम को जिम्बाब्वे के हाथों हार का सामना करना पड़ा

 

हरारे:  

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शोएब मलिक ने जिम्बाब्वे के हाथों दूसरे टी20 मैच में मिली हार के बाद टीम प्रबंधन की कड़ी आलोचना की है. बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम को रविवार को यहां स्पोटर्स क्लब में दूसरे टी20 मैच में जिम्बाब्वे के हाथों 19 रन से हार का सामना करना पड़ा. मेजबान जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 118 रन का स्कोर बनाया और फिर पाकिस्तान को 99 रनों पर ढेर का दिया. मलिक ने ट्वीट करते हुए लिखा, निर्विवाद निर्णय निर्माताओं को एक कदम वापस लेने की आवश्यकता है. हमें एक अंतर्राष्ट्रीय व्हाइट बॉल कोच की जरूरत है जो हमारे अंदर के क्रिकेट को समझता है और आने वाले समय के लिए हमारे खिलाड़ियों को स्पष्टता प्रदान करते हुए हमारे कप्तान को तैयार करे.

यह भी पढ़ें : CSK vs RCB: जडेजा की तूफानी पारी, चेन्नई ने बंगलोर को दिया 192 रन का लक्ष्य

उन्होंने आगे लिखा, जब आपका प्रबंधन विशेष रूप से पसंद और नापसंद पर निर्भर करता है, जब आपका क्रिकेट सिर्फ जीवित मोड में है, तो एक राष्ट्र के रूप में और क्या उम्मीद है? उसके ऊपर, जब आप अपने कप्तान को निर्णय नहीं लेने देते हैं तो ऐसा होना तय है.

यह भी पढ़ें : ऑरेंज कैप की रेस में चौथे नंबर पर पहुंचे सैमसन, पहले नंबर पर ये खिलाड़ी

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम को जिम्बाब्वे ने दूसरे टी20 मुकाबले में 19 रन से हरा दिया और सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली. इस मैच में मिली जीत जिम्बाब्वे के लिए खास रही क्योंकि इस टीम ने पहली बार टी20 क्रिकेट में पाकिस्तान को हराया. पाकिस्तान की टीम जिम्बाब्वे के मुकाबले काफी मजबूत है, लेकिन इस मैच में मेजबान टीम ने मेहमान टीम की एक नहीं चलने दी. 

यह भी पढ़ें : SRH vs DC Dream XI Team : आज ऐसी हो सकती है आपकी ड्रीम 11 टीम 

इस मुकाबले में जिम्बाब्वे की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 118 रन बनाए. इस टीम की तरफ से ओपनर बल्लेबाज तिनाशे कमुनहुकामवे ने सबसे बड़ी पारी खेली और 34 रन बनाए तो वहीं कप्तान ब्रैंडन टेलर ने सिर्फ 5 रन बनाए. इसके अलावा चबाभा ने 18 रन, मेधेवेरे ने 16 रन जबकि मुरामानी ने 13 रन का योगदान दिया. अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए. 

First Published : 25 Apr 2021, 06:35:47 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.