logo-image

Shoaib Malik : मैच फिक्सिंग के आरोपों पर क्या बोले शोएब मलिक? दिया आधिकारिक बयान

Shoaib Malik : मैच फिक्सिंग वाले आरोपों पर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शोएब मलिक ने आधिकारिक बयान दे दिया है. आइए आपको बताते हैं उन्होंने बयान में क्या-क्या कहा...

Updated on: 26 Jan 2024, 05:55 PM

नई दिल्ली:

Shoaib Malik : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही थी कि मैच फिक्सिंग के संदेह के चलते BPL फ्रेंचाइजी फॉर्च्युन बार‍िशल ने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया है. मगर, अब शोएब ने खुद सामने आकर इस मामले की सच्चाई बताई है. उन्होंने फिक्सिंग वाली सभी अफवाहों को सिरे से खारिज किया है. साथ ही उन्होंने फ्रेंचाइजी मालिक का वीडियो भी शेयर किया है... आइए आपको बताते हैं शोएब ने क्या-क्या लिखा...

Shoaib Malik ने दी सफाई

शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर लिखा- मैं फॉर्च्यून बरिशाल के साथ मेरे खेलने की स्थिति के बारे में चल रही हालिया अफवाहों को खारिज करता हूं. मैंने अपने कप्तान तमीम इकबाल के साथ बाचतीच की और हमने आपसी सहमति से आगे की स्ट्रैटजी बनाई है. मुझे दुबई में पहले से ही दुबई में एक मीडिया प्रोग्राम के लिए बांग्लादेश छोड़ना पड़ा. मैं फॉर्च्यून बरिशाल को उनके आने वाले मैचों के लिए शुभकामनाएं देता हूं और अगर जरूरत पड़ी तो मैं उनका सपोर्ट करने के लिए अवेलेवल भी रहूंगा. मुझे खेल खेलने में हमेशा अच्छा लगता है और आगे भी ऐसा ही रहने वाला है.

मैं अफवाहों के मामले में सावधानी बरतने के महत्व पर जोर देता हूं, खासकर हाल ही में फैलने वाली अफवाहों के बारे में. मैं यह क्लीयर करना चाहता हूं कि मैं इन बेबुनियादी आधारहीन अफवाहों का खंडन करता हूं. किसी भी जानकारी पर विश्वास करने और उसे फैलाने से पहले उसे वैरिफाई करना सभी के लिए जरूरी है. झूठ, आपके सम्मान को नुकसान पहुंचा सकता है और अनावश्यक भ्रम पैदा कर सकता है. आइए एक्युरेसी को प्रायोरिटी दें और बातों को क्लीयर करने के लिए भरोसेमंद जरियों पर ही भरोसा करें. आपकी समझ और मेहनत के लिए धन्यवाद. हमेशा की तरह आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद.

क्या बोले फ्रेंचाइजी मालिक? 

एक वीडियो में फॉर्च्युन बार‍िशल के मालिक ने कहा, "मुझे शोएब से जुड़ी अफवाहों पर गहरा अफसोस है. वह महान खिलाड़ी हैं. उसने हमें अपना बेस्ट दिया है. इसलिए हमें इस बारे में हंगामा नहीं करना चाहिए. हम लगातार 2 मैच हारे हैं, इसलिए हमें आने वाले मैचों पर ध्यान लगाना चाहिए. हम पलटेंगे."

ये भी पढ़ें : Sania Mirza : सानिया मिर्जा ने तलाक के बाद शेयर किया पहला पोस्ट, जानें क्या लिखा?