logo-image

Sania Mirza : सानिया मिर्जा पहले ही ले चुकी थीं शोएब से तलाक, बहन ने बताई पूरी सच्चाई

Sania Mirza and Shoaib Malik : शोएब मलिक की तीसरी शादी की खबर आने के साथ ही हर किसी के जहन में सवाल आ रहे थे कि क्या सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने तलाक लिया है?

Updated on: 21 Jan 2024, 04:10 PM

नई दिल्ली:

Sania Mirza and Shoaib Malik : शनिवार को आई शोएब मलिक की शादी की खबर ने सभी को हैरान कर दिया, क्योंकि सानिया मिर्जा और शोएब ने अपने तलाक को लेकर ऑफिशियली कोई बयान नहीं दिया था. मगर, अब सानिया की बहन अनम मिर्जा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके ये बताया है कि सानिया और शोएब का तलाक हो चुका है. साथ ही उन्होंने फैंस से सानिया की प्राइवेसी को भंग ना करने की अपील भी की. 

सानिया और शोएब का हो चुका है तलाक

सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा- "सानिया मिर्जा ने हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों की नजरों से दूर ही रखा है. लेकिन आज यह बताना जरूरी हो गया है कि शोएब और सानिया ने कुछ महीने पहले ही तलाक ले लिया था. वह शोएब को आगे की जिंदगी के लिए शुभकामनाएं देती है. उनकी लाइफ के इस सेंसिटिव फेज में मैं फैंस और चाहने वालों से रिक्वेस्ट करना चाहूंगी कि अफवाहों से बचे हैं और उनकी प्राइवेसी को रिस्पैक्ट दें."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa)

ये भी पढ़ें : Rinku Singh : आईपीएल में KKR रिंकू सिंह को देती है इतनी मामूली सैलरी, जानकर चौक जाएंगे आप

सानिया ने शेयर की थी दिल की बात

कुछ दिन पहले ही तलाक की खबरें वायरल होने के बाद सानिया मिर्जा ने तंजभरा पोस्ट शेयर किया था, जिसके जरिए वह अपने दिल की बात शेयर करना चाहती थीं. उन्होंने लिखा था कि, ‘शादी मुश्किल है. तलाक मुश्किल है. अपना मुश्किल चुनें. मोटापा मुश्किल है. फिट रहना मुश्किल है. अपना मुश्किल चुनें. कर्ज में डूबना मुश्किल है. फाइनेंशियली डिसिप्लिन रहना मुश्किल है. अपना मुश्किल चुनें. बातचीत मुश्किल है और ना करना भी मुश्किल है. अपना मुश्किल चुनें. जिंदगी कभी आसान नहीं होगी. यह हमेशा मुश्किल रहेगी. लेकिन हम मेहनत करना चुन सकते हैं. समझदारी से चुनें.’

Shoaib Malik ने रचाई तीसरी शादी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने शनिवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी कि उन्होंने तीसरी शादी कर ली है. उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) के साथ निकाह किया है. आपको बता दें, ये शोएब की तीसरी शादी है. उन्होंने सबसे पहले आयशा सिद्दीकी से निकाह किया था और फिर 2010 में सानिया मिर्जा से निकाह किया था.