News Nation Logo
Banner

शोएब अख्‍तर बोले, विराट कोहली को आउट करना सबसे मुश्‍किल काम

भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज की तारीख में दुनिया के सबसे बड़े बल्‍लेबाजों में से एक हैं. हर मैच में वे कोई न कोई रिकार्ड तोड़ते ही जा रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 18 Nov 2019, 10:48:33 AM
भारतीय कप्‍तान विराट कोहली और शोएब अख्‍तर

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली और शोएब अख्‍तर (Photo Credit: फाइल फोटो)

New Delhi:

भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज की तारीख में दुनिया के सबसे बड़े बल्‍लेबाजों में से एक हैं. हर मैच में वे कोई न कोई रिकार्ड तोड़ते ही जा रहे हैं. मजे की बात यह है कि वे अगर शून्‍य पर भी आउट हो जाते हैं तो भी कोई न कोई रिकार्ड बन जाता है. उनकी बल्‍लेबाजी का लोहा दुनिया के कई दिग्‍गज मानते हैं. अब पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) ने भी इस बात को स्‍वीकार कर लिया है. उनका मानना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) इस वक्‍त ऐसे बल्‍लेबाज हैं, जिन्‍हें आउट करना बड़ा मुश्‍किल काम है. शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) इन दिनों सोशल मीडिया यानी यूट्यूब और ट्वीटर पर खूब सक्रिय रहते हैं. 

यह भी पढ़ें ः अफगानिस्‍तान जनवरी 2018 से नहीं हारा कोई T20 सीरीज, अब वेस्‍टइंडीज को पीटा

रावलपिंडी एक्‍सप्रेस के नाम से मशहूर रहे शोएब अख्‍तर सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहे हैं. कभी वे यूट्यूब पर अपनी बात रखते हैं तो कभी ट्वीटर पर अपने फैंस और चाहने वालों से बात करते हैं. पिछले दिनों जब रोहित शर्मा ने सलामी बल्‍लेबाज की हैसियत से पहले ही मैच में शतक ठोका था, तब शोएब अख्‍तर यूट्यूब पर आए और रोहित शर्मा की शान में खूब कसीदे पढ़े. इसके साथ ही उन्‍होंने रोहित शर्मा के साथ का वह किस्‍सा भी बताया जब वे रोहित से मिले थे और उन्‍हें ग्रेट रोहित शर्मा कहा था. शोएब अख्‍तर का मानना है कि रोहित शर्मा आने वाले वक्‍त और भी बड़े बल्‍लेबाज बनने वाले हैं.

यह भी पढ़ें ः टेस्ट क्रिकेट में पहले शतक पर है जोए डेनली की नजर

इसके बाद बांग्‍लादेश के खिलाफ पहले ही टेस्‍ट मैच में मयंक अग्रवाल ने दोहरा शतक जड़ा. इस पर भी शोएब अख्‍तर ने अपनी बात रखी थी. तब भी उन्‍होंने यूट्यूब पर अपनी बात रखी थी. यही नहीं भारतीय खिलाड़ियों की प्रशंसा के अलावा शोएब अख्‍तर ने यह भी कहा था कि जब वे क्रिकेट खेलते थे, जब उनकी टीम में बहुत सारे खिलाड़ी मैच फिक्‍स करते थे, लेकिन उनके साथ खेलना उनकी मजबूरी थी और वे चुपचाप खेलते रहे, इस बारे में भी शोएब अख्‍तर ने खुलकर अपनी बात रखी थी.

यह भी पढ़ें ः बड़ा खुलासा : महेंद्र सिंह धोनी की वजह से विश्‍व कप फाइनल में 97 पर आउट हो गए थे गौतम गंभीर

दरअसल रविवार को शोएब अख्‍बर ने ट्वीटर पर अपने फैंस के लिए सवाल जवाब का एक सेशन रखा. इसमें वे प्रशंसकों के सवालों के जवाब दे रहे थे. इसी दौरान एक ट्वीटर यूजर ने उनसे पूछ लिया कि (For u Who is the most difficult modern era batsman to get out) आपकी नजर में आज के दौर में ऐसा कौन सा बल्‍लेबाज है, जिसे आउट करना मुश्‍किल काम है. इस पर शोएब अख्‍तर ने जवाब दिया @imVkohli यानी विराट कोहली. इससे उनके प्रशांसकों के साथ ही विराट कोहली के प्रशंसक भी खूब खुश हो गए. इसके बाद शोएब अख्‍तर से यह भी पूछा गय कि वे सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग के बारे में क्‍या सोचते हैं. हालांकि इसका कोई भी जवाब शोएब अख्‍तर ने नहीं दिया.

First Published : 18 Nov 2019, 10:48:33 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो