News Nation Logo
Banner

शोएब अख्तर से पाकिस्तानी फैन ने पूछा धोनी पर सवाल, मिला दिल छू लेने वाला जवाब

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी भले ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा बोल चुके हैं लेकिन आज भी उनकी चर्चा हर जगह होती है

By : Ankit Pramod | Updated on: 05 Jan 2021, 06:18:43 AM
Dhoni

धोनी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी भले ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा बोल चुके हैं लेकिन आज भी उनकी चर्चा हर जगह होती है. एम एस धोनी भारत के ही महान कप्तान नहीं बल्कि पूर्व विश्व में उन्होंने कप्तानी का लोहा मनवाया है. एम एस धोनी वर्ल्ड में एक मात्र ऐसे कप्तान है जिन्होंने आईसीसी के तीन बड़े टूर्नामेंट को जीता है. साल 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप, साल 2011 में विश्व और फिर चैंपियंस ट्रॉफी को अपने नाम किया. हाल में धोनी को आईसीसी स्प्रिट ऑफ क्रिकेट का अवॉर्ड मिला है. अब पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने धोनी की तारीफ की. अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक फैन के धोनी से जुड़े सवाल का जवाब दिया और बताया कि वो क्या माही के बारे में सोचते हैं. 

ये भी पढ़ें: पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज दानिश कनेरिया भड़के, Followers हटाने पर ट्विटर से पूछा सवाल

सोशल मीडिया पर सवाल जवाब में पाकिस्तान के क्रिकेट फैन ने शोएब अख्तर से पूछा कि वो एम एस धोनी के बारे में क्या कहना पसंद करेंगे. वैसे तो माही को हर कोई चाहता है लेकिन पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ऐसा जवाब दिया जिसने सभी का दिल जीत लिया. अख्तर ने फैन को जवाब देते हु कहा कि एम एस धोनी एक युग का नाम हैं. इस जवाब के बाद भारतीय फैंस ने शोएब अख्तर ने जमकर तारीफ की है.

एम एस धोनी ने टीम इंडिया ने साल 20104 में डेब्यू किया था जबकि साल 2019 में आखिरी मैच विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. अब इसे इत्तेफाक कहें या कुछ और क्योंकि माही का अगाज भी इंटरनेशनल क्रिकेट में रन आउट से हुआ था और अंत भी रन आउट पर हुआ. 15 अगस्त 2020 की शाम अचानक माही ने सोशल मीडिया पर अपने रिटायरमेंट का ऐलान किया था. माही ने इसके बाद यूएई में हुआ आईपीएल में हिस्सा लिया था लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स पहली बार प्लेऑफ में नहीं पहुंची. हालांकि माही साफ कर चुके हैं कि आईपीएल खेलना जारी रखने वाले हैं.

First Published : 04 Jan 2021, 05:47:45 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.