logo-image

शोएब अख्तर ने विराट कोहली को लेकर दिया 'विवादित' बयान, मचा हंगामा

shoaib akhtar gave controversial statement about virat kohli: शोएब अख्तर ने इस तरह का बयान देकर नए विवाद को जरूर जन्म दे दिया है. 

Updated on: 23 Jan 2022, 11:25 PM

नई दिल्ली:

Shoaib Akhtar gave controversial statement : विराट कोहली (Virat Kohli) के पिछले तीन से चार महीने से तारे गर्दिश में चल रहे हैं पहले सभी फॉर्मेट से कप्तानी गई. और अब उनकी फॉर्म को लेकर बड़े-बड़े क्रिकेटर्स की राय सामने आ रही है. इसी बीच शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने विराट कोहली की फॉर्म को लेकर बहुत ही बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद विवाद खड़ा हो सकता है. दरअसल उनका मानना है कि विराट की इस खराब फॉर्म के पीछे उनकी शादी का दबाव है. यानी जब से विराट की शादी हुई है तभी से उनके तारे कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें - ये खिलाड़ी हैं भारत के दुश्मन, दिया है बहुत दर्द

साथ ही उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं कोहली की जगह होता तो शादी नहीं करता. विराट उस लय में बिल्कुल नहीं दिखाई दे रहे हैं जिससे वो शतक लगा सकें. ये सिलसिला तभी से शुरू हुआ है जब से उनकी शादी हुई है. 

यह भी पढ़ें - Hardik Pandya ने ये क्या किया, आज होते साथ तो ऐसा ना होता

आपको बताते चलें कि साल 2019 के बाद से विराट के बल्ले से कोई भी शतक नहीं निकला है. साउथ अफ्रीका के दौरे पर सभी को उम्मींद थी कि विराट शतकों के सूखे को खत्म करेंगे पर ऐसा हो नहीं पाया. इस वन डे सीरीज में विराट शून्य पर भी आउट हुए. हालांकि शोएब अख्तर ने इस तरह का बयान देकर नए विवाद को जरूर जन्म दे दिया है.