logo-image

टी20 वल्र्ड कप: आप ने घबराना नहीं है, शोएब अख्तर का पाकिस्तान के कप्तान को संदेश

टी20 वल्र्ड कप: आप ने घबराना नहीं है, शोएब अख्तर का पाकिस्तान के कप्तान को संदेश

Updated on: 24 Oct 2021, 05:30 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने रविवार को आईसीसी टी20 विश्व कप में भारत के खिलाफ होने वाले दिलचस्प मैच से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के ऊपर से तनाव हटाने का मजाकिया ढंग से प्रयास किया। उन्होंने बाबर के साथ एक महत्वपूर्ण बात साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

शोएब अख्तर ने ट्वीट किया, महत्वपूर्ण बात बाबर आजम, सब से पहले, आप ने घबराना नहीं है :)।

भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी चाहे जितना यह कहें कि आज का मैच उनके लिए एक आम मैच जैसा है, किंतु वह जानते हैं की सालों से चली आ रही इस क्रिकेट की जंग का तनाव खिलाड़ियों में और उनके फैंस में बढ़-चढ़कर नजर आता है।

विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में टी 20 विश्व कप के सुपर 12 चरण में बाबर आजम की पाकिस्तान टीम से भिड़ेगी।

भारत ने आखिरी बार 2013 में द्विपक्षीय श्रृंखला में पाकिस्तान की मेजबानी की थी और दोनों टीमें अब केवल वैश्विक टूनार्मेंट में मिलती हैं। दोनों टीमें आखिरी बार 2019 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के ग्रुप चरणों में मिलीं, जिसमें भारत ने विश्व कप में अपनी अपराजित लय को बनाए रखने के लिए प्रतिद्वंद्वियों को हरा दिया।

दोनों कट्टर प्रतिद्वंद्वी टी20 विश्व कप में पांच बार एक-दूसरे से मिल चुके हैं और मेन इन ब्लू सभी मौकों पर जीता है। हालांकि, दोनों टीमों के लिए 24 अक्टूबर को एक नए इतिहास रचने का इंतजार है और उनके पास जीतने का बराबर मौका होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.