News Nation Logo
Banner

शिखर धवन (shikhar dhawan) की लव स्टोरी फेसबुक से शुरू हुई और इंस्टाग्राम पर खत्म 

शिखर धवन (shikhar dhawan) और उनकी पत्नी आयशा के तलाक की खबर ने उनके प्रशंसकों के झटका दिया है. ये जोड़ी काफी हॉट मानी जाती थी. आयशा ने खुद इस तलाक की खबर दी है. 

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 08 Sep 2021, 07:09:49 PM
shikhar dhawan ayesha mukherjee 7  1

cricket (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का हाल ही में तलाक हो गया. शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी ने तलाक की खबर की पुष्टि की. जैसे ही लोगों को इस जोड़ी के तलाक के बारे में पता चला तो लोग चौंक गए. क्रिकेट जगत में यह जोड़ी, सबसे हॉट जोड़ियों में शुमार थी. आपको बता दें कि यह लव स्टोरी फेसबुक से शुरू हुई और इंस्टाग्राम पर खत्म. दरअसल, शिखर धवन ने सबसे पहले आयशा को फेसबुक पर ही देखा था. दरअसल, शिखर धवन एक बार फेसबुक स्क्रॉल कर रहे थे कि एकाएक आयशा की फोटो पर नजर पड़ गई. तभी उनका दिल आयशा पर आ गया. दरअसल, फेसबुक पर हरभजन सिंह दोनों के कॉमन फ्रेंड में से थे. शिखर ने तुरंत फेसबुक पर आयशा को रिक्वेस्ट भेजी, जो आयशा ने एक्सेप्ट भी कर ली. दोनों में फेसबुक पर चैटिंग शुरू हो गई और कुछ ही दिनों में दोनों अच्छे दोस्त हो गए. फिर धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई. 

कमाल की बात अच्छे दोस्त होने के बाद भी शिखर, आयशा को प्रपोज करने में हिचकिचा रहे थे. ऐसे में भी हरभजन ही सामने आए और दोनों के रिलेशनशिप को आगे बढ़वाया. हरभजन ही थे, जिन्होंने सबसे पहले शिखर धवन को बताया कि आयशा तलाकशुदा हैं लेकिन शिखर को कोई फर्क नहीं पड़ा. उनके दिल में पूरी तरह आयशा समा चुकी थीं. प्यार का आलम आप इस बात से समझ सकते हैं कि आयशा मुखर्जी, शिखर से 10 साल बड़ी हैं लेकिन इससे न शिखर को फर्क पड़ा न आयशा को. 

इस रिश्ते के लिए शिखर को अपने परिवार को मनाने के लिेए भी काफी पापड़ बेलने पड़े. शिखर का परिवार एक तलाकशुदा और वो भी 10 साल बड़ी महिला से रिश्ता करने को तैयार नहीं था मगर शिखर ने काफी जद्दोजहद करके अपने परिवार को मना ही लिया. साल 2009 में शिखर औऱ आयशा ने सगाई कर ली. इसके बाद साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली. यहां ये भी बता दें कि दिल्ली के रहने वाले हैं जबकि आयशा बंगाल की. वह एंग्लो इंडियन हैं. आयशा के पिता भारतीय थे जबकि मां ब्रिटिश मूल की. आयशा जब 8 साल की थी, तब उनका परिवार आस्ट्रेलिया चला गया. आयशा की क्रिकेट, फुटबॉल और किक बॉक्सिंग में काफी दिलचस्पी थी. 

दोनों की जोड़ी, हॉट जोड़ियों में शुमार थी की अचानक दुखभरी खबर आई. आयशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया कि दोनों ने तलाक ले लिया है. शिखर धवन ने इस बात पर अभी कोई बयान नहीं दिया है. इस तरह जो प्रेम कहानी फेसबुक से शुरू हुई थी, वो इंस्टाग्राम पर खत्म हो गई. 

यहां ये भी बता दें कि शिखर और आयशा का एक बेटा जोरावर भी है, जो छह साल का है. हालांकि आयशा की पहली शादी से भी उनकी दो बेटियां आलिया और रिया हैं. आलिया इस समय 20 साल की और रिया 15 साल की हैं.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

First Published : 08 Sep 2021, 07:09:49 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.