logo-image

'मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया गया...' बेटे जोरावर के बर्थडे पर धवन ने लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट

Shikhar Dhawan Instagram Post : शिखर धवन ने अपने बेटे जोरावर के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसे पढ़कर आप भी इमोशनल हो जाएंगे...

Updated on: 26 Dec 2023, 02:19 PM

नई दिल्ली:

Shikhar Dhawan Instagram Post : भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन और आएशा मुखर्जी का तलाक हो चुका है और धवन का बेटा जोरावर उनकी पूर्व पत्नी आएशा मुखर्जी के साथ विदेश में रहता है. धवन अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बेटे के लिए अपने प्यार को जाहिर करते हैं. अब 26 दिसंबर को बेटे जोरावर के बर्थडे पर भी धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसे पढ़कर आपकी भी आंखें भर आएंगी...

शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पोस्ट में क्या-क्या लिखा?

शिखर धवन का बेटा जोरावर आज 9 साल का हो गया है. लेकिन, धवन उनसे मिलना तो दूर उन्हें देख भी नहीं सकते. ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा- तुम्हें सामने से देखे हुए एक साल हो गए हैं और अब, लगभग 3 महीने से, मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया गया है. इसलिए तुम्हें बर्थडे विश करने के लिए मैं वही फोटो इस्तेमाल कर रहा हूं. तुम्हे जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.... भले ही मैं तुसे डायरेक्ट कनेक्ट नहीं कर पाता, लेकिन मैं टेलीपैथी के जरिए तुमसे जुड़ा रहता हूं. मुझे तुम पर बहुत गर्व है, और मैं जानता हूं कि तुम बहुत अच्छा कर रहे हो और अच्छे से बढ़ रहे हो.

पापा हमेशा तुम्हें मिस करते हैं और तुमसे बहुत प्यार करते हैं. वह हमेशा पॉजिटिव रहता है, मुस्कुराते हुए उस समय का इंतजार करता है, जब हम भगवान की कृपा से फिर मिलेंगे. नॉटी बनान, लेकिन डिस्ट्रक्टिव मत बनना, हमेशा सबके लिए अच्छा करना, शांत, धैर्यवान और मजबूत बनो.

भले ही मैं तुम्हे देख नहीं सकता, लेकिन मैं लगभग हर दिन आपको मैसेज लिखता हूं, जिसमें तम्हारी बातें करता हूं, तुम्हारी डेली लाइफ के बारे में पूछता हूं, अपना सबकुछ शेयर करता हूं कि मैं क्या कर रहा हूं और मेरी जिंदगी में क्या नया है. ज़ोरावर मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

ये भी पढ़ें : प्यार से तलाक तक...कैसे 10 साल बड़ी तलाकशुदा आयशा पर फिदा हो गए थे धवन

धवन और आएशा का हो गया तलाक

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी. उनका परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं था, लेकिन फिर भी धवन ने उन्हें 10 साल बड़ी और तलाकशुदा आयशा से शादी करने के लिए मनाया. साल 2014 में जोरावर का जन्म हुआ, लेकिन कुछ सालों बाद धवन और आयशा अलग-अलग रहने लगे. धवन ने तलाक की वजह बताई है कि उनकी पत्नी ने उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. 4 अक्टूबर को फैमिली कोर्ट ने धवन और आयशा के तालाक की मंजूरी दे दी थी.