logo-image

शिखर धवन का बॉलीवुड में डेब्यू, 'Double XL' फिल्म में इस हिरोइन के साथ आएंगे नजर

टीम इंडिया के स्टार ओपनर और 'गब्बर' के नाम से मशहूर शिखर धवन अब अब स्क्रीन पर अपनी नई पारी शुरू करने के लिए तैयार हैं. क्रिकेट के मैदान में अपने बल्ले से धमाल मचाने वाले शिखर धवन अब फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेरेंगे.

Updated on: 12 Oct 2022, 08:21 AM

नई दिल्ली:

Shikhar Dhawan Bollywood Debut: टीम इंडिया के स्टार ओपनर और 'गब्बर' के नाम से मशहूर शिखर धवन अब अब स्क्रीन पर अपनी नई पारी शुरू करने के लिए तैयार हैं. क्रिकेट के मैदान में अपने बल्ले से धमाल मचाने वाले शिखर धवन अब फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेरेंगे. धवन जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले हैं. उनके साथ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) दिखाई देंगी. बता दें कि शिखर धवन की इस फिल्म का नाम 'डबल XL' (Double XL) है और यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी.

'Double XL' फिल्म से डेब्यू करेंगे धवन

बता दें कि हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की 'डबल XL' फिल्ड दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी है जो अपने सपनों की तलाश में हैं और उन्हें पूरा करना चाहती हैं. यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. धवन इसमें एक अहम किरदार में  नजर आएंगे. फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है जिसमें धवन और हुमा कुरैशी एक रोमांटिक डांस के पोजिशन में एक साथ नजर आ रहे हैं. धवन के फिल्म का फर्स्ट लुक को देखकर फैंस काफी उत्साहित हैं.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: इस पाक दिग्गज ने भारतीय खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की

भारत का वनडे सीरीज पर कब्जा

साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में शिखर धवन ने टीम इंडिया (Team India) की कप्तानी की है. सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला मंगलवार (11 अक्टूबर) को दिल्ली (New Delhi) के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में खेला गया. इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 27.1 ओवर में 99 के स्कोर पर ऑल आउट कर दिया. 100 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने आसानी से 7 विकेट से मैच को जीत लिया और शिखर धवन की अगुवाई में सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाया.