logo-image

शिखर धवन ने पुजारा को जरा सी बात पर कर दिया ट्रोल, जानिए क्‍या कहा

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर टेस्ट विशेषज्ञ बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को मजाकिया अंदाज में ट्रोल कर दिया. इस समय कोरोनावायरस के कारण सभी लोग घर में बंद है.

Updated on: 27 Apr 2020, 03:53 PM

New Delhi:

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर टेस्ट विशेषज्ञ बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को मजाकिया अंदाज में ट्रोल कर दिया. इस समय कोरोनावायरस के कारण सभी लोग घर में बंद है और ऐसे में पुजारा ने अपनी एक पुरानी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, लॉकडाउन में मुझे सबसे ज्यादा जिस चीज की कमी खलती है वो क्रिकेट मैदान पर होने की. धवन ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, सच्ची, हमें पता ही नहीं था कि तू क्रिकेट को मिस कर रहा है. वाह. कोरोनावायरस के कारण अगर हालात खराब नहीं होते तो इस समय लगभग सभी खिलाड़ी आईपीएल खेल रहे होते. पुजारा हालांकि आईपीएल नहीं खेलते, लेकिन वह काउंटी क्रिकेट में अपने हाथ आजमा रहे होते.

यह भी पढ़ें ः एमएस धोनी और युवराज सिंह में से एक के चुनाव पर जसप्रीत बुमराह ने कही ये बात

उधर शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने घरेलू हिंसा को लेकर खास संदेश दिए हैं. लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ समय बिता रहे शिखर ने लोगों से अपने लिए सही साथी का चयन कर घरेलू हिंसा की सामाजिक बुराई को खत्म करने का अनुरोध किया है. शिखर ने ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा, जब मैं अपने प्यारे परिवार के साथ घर पर समय का पूरा आनंद ले रहा हूं, ऐसे समय में मैं घरेलू हिंसा के बारे में सुनकर बहुत निराश और दुखी हूं. हमारे समाज में आज के समय में भी ये मौजूद है. इसे खत्म करने की जरूरत है. एक प्यार और उदार पार्टनरशिप को चुनें. हिंसा को ना कहें.

यह भी पढ़ें ः अक्टूबर में T20 विश्व कप होना मुश्किल लग रहा है, जानिए किसने कही ये बात

वीडियो में शिखर, पत्नी आयशा और बेटे के साथ वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. सभी बॉक्सिंग ग्लव्स पहने एक-दूसरे के साथ बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कोविड-19 वैश्विक महामारी के कारण इस समय पूरी दुनिया में खेल की सभी गतिविधियां रूकी हुई है. भारत में तीन मई तक लॉकडाउन लागू है और ऐसे में खिलाड़ी इस समय अपने घरों के अंदर ही समय बिता रहे हैं. भारत में कोरोनावायरस के अब तक 27000 मामले सामने आ चुके हैं औ 850 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.