logo-image

शिखर धवन शादी के 8 साल बाद पत्नी आयशा मुखर्जी से हुए अलग

शिखर धवन शादी के 8 साल बाद पत्नी आयशा मुखर्जी से हुए अलग

Updated on: 08 Sep 2021, 12:05 AM

मुंबई:

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन की पत्नी द्वारा किए गए एक इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार, धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी शादी के आठ साल बाद अलग हो गए हैं। उनका एक बेटा जोरावर है।

आयशा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से यह घोषणा की, जिसकी शुरुआत मैं साचती हूं, तलाक एक गंदा शब्द है, जब तक मैं 2 बार डिवोर्सी नहीं बन जाती।

मेलबर्न की रहने वाली आयशा की शादी पहले एक ऑस्ट्रेलियाई व्यवसायी से हुई थी और पिछली शादी से उनकी दो बेटियां हैं। उन्होंने और धवन ने 2009 में सगाई कर ली और 2012 में शादी कर ली। आयशा शौकिया किक-बॉक्सर हैं।

आयशा ने पोस्ट में कहा, मजेदार शब्दों के इतने शक्तिशाली अर्थ और जुड़ाव कैसे हो सकते हैं। तलाकशुदा के रूप में मेरा यह पहला अनुभव है। पहली बार जब मैं तलाक से गुजरी तो मैं बहुत डर गई थी। मुझे लगा, जैसे मैं असफल हो गई और मैं कुछ ऐसा कर रही थी जो उस समय गलत था।

उन्होंने आगे लिखा, तो अब कल्पना कीजिए, मुझे दूसरी बार इससे गुजरना होगा। यह भयानक है। पहले से ही एक बार तलाकशुदा होने के कारण, ऐसा लगा कि मेरा सब कुछ दूसरी बार और अधिक दांव पर है। मेरे पास साबित करने के लिए और भी बहुत कुछ था, इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूट गई तो यह वास्तव में डरावना था। जब मैं पहली बार इससे गुजरी तो मुझे जो भावनाएं महसूस हुईं, उनमें बाढ़ आ गई। भय, असफलता और निराशा गुणा 100।

आयशा के इंस्टाग्राम पोस्ट ने बाद में उन महिलाओं को मदद की पेशकश की जो तलाक से निपटने के लिए संघर्ष कर रही हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.