logo-image

मशहूर विलेन गब्बर सिंह की नकल करते हुए शिखर धवन का पोस्ट वायरल

मशहूर विलेन गब्बर सिंह की नकल करते हुए शिखर धवन का पोस्ट वायरल

Updated on: 22 Dec 2021, 05:05 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन फिलहाल मैच से दूर हैं। हालांकि, वे इस समय सोशल मीडिया पर कुछ मजेदार पोस्ट करके अपना समय बिता रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह हिंदी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय पात्रों में से एक गब्बर सिंह की नकल करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में, शिखर धवन को गब्बर के डायलॉग की नकल करते हुए देखा जा सकता है। वह वीडियो में एक व्यक्ति से पूछते हैं कि, कितने आदमी थे?

उस व्यक्ति ने पंजाबी में उत्तर दिया कि वह नहीं जानता कि कितने आदमी थे। इस दौरान बाएं हाथ के बल्लेबाज का पोस्ट जल्द सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

धवन का आईपीएल में अच्छा सीजन रहा था, लेकिन उन्हें भारत के टी20 विश्व कप टीम में शामिल नहीं किया गया था और अनुभवी बल्लेबाज बाद में घरेलू विजय हजारे ट्रॉफी में अपनी छाप छोड़ने में असफल रहे। वह आखिरी बार श्रीलंका के दौरे के दौरान खेले थे जहां उन्होंने टीम का नेतृत्व किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.